इन 6 सितारे के कपड़ों को देखकर कोई सोच भी नहीं सकता की यह इतने बड़े आदमी है, 2 तो फुटपाथ से भी खरीद लेते हैं कपड़े


0

बॉलीवुड फ्ल्मि दुनिया में एक से बढ़कर एक अभिनेता रहे है, जो अपने आप को आकर्षित दिखाने के अपने ऊपर करोड़ो रूपए खर्च करते है, बॉलीवुड सितारे को उनके खान पिन और उनके कपड़ों से ही पहचाना जाता है. यह बात तो आप सभी जानते होंगे की बॉलीवुड सितारे जितनी महंगे कपड़े पहनते है आम इंसान सोच भी नहीं सकता है. लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसे मशहूर सितारों के बारे में बताने जा रहे है जो अपने कपड़ों पर बिलकुल ज्यादा खर्च नहीं करते है, इन सितारों के पास करोड़ो की संपत्ति होने के बवजूद यह सस्ते कपड़े पहना करते है.

अक्षय कुमार

बॉलीवुड के सबसे मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार को सबसे ज्यादा यंगस्टर्स पसंद करते है, बहुत से युवा तो अक्षय की फिटनेस से लेकर उनके खाने पिने के तरीको को भी फॉलो करते हैं, इतने मशहूर होने होने के बावजूद यह बिलकुल सिंपल रहना पसंद करते है. कहा जाये तो इनके दिखावा करना बिलकुल भी पसंद नहीं है.

इमरान हाशमी

बॉलीवुड के काफी जाने माने अभिनेता इमरान हाश्मी जिन्हे सीरियल किसर भी कहा जाता है इन्हे किसी पहचान की कोई जरूरत नहीं हैं, इन्होने अपने फ़िल्मी करियर में एक से बढ़कर एक बड़ी-बड़ी हिट फलमे दी हैं. इन्होने भी फ़िल्मी दुनियां में खूब नाम काया है. लेकिन इमरान की सबसे अच्छी बात यह है की अगर उन्हें रस्ते-चलते कोई भी ड्रेस पसंद आ जाये तो वह बिना जिजक के कपड़े खरीद लेते हैं, चाहे वह जितनी भी सस्ती क्यों न हो.

सुशांत सिंह राजपूत

छोटे परदे से अपनी शुरुआत करने वाले सुशांत सिंह राजपूत अब बड़े परदे पर भी अपने प्रदर्शन से लोगो का दिल जीत लिया है. और बता दें की यह भी इस लिस्ट में शामिल है. सुशांत दिखने में जितने सिंपल लगते है, उतनी ही वह अपनी रियल लाइफ में भी है, सुशांत एक आम इंसान की तरह ही रहते हैं, सुशांत सोचते है की मई कैसा भी कपड़ा पहनू मई अच्छा ही लगूंगा इस लिए यह भी नार्मल कपड़े पहनना ज्यादा पसंद करते है.

सनी देओल

बॉलीवुड अभिनेता ढाई किलो के हाथ वाले सनी देओल एक ऐसे अभिनेता हैंं जो अपने साधारण स्वभाव की वजह से ही जाने जाते हैं. वो महंगे कपड़े पहनने से अच्छा आरामदेह कपड़े पहनने को ज्यादा अहमियत देते हैं. इनके फैंस इनके सादगी वाली जिंदगी को काफी पसंद करते है.

राजकुमार राव

अपनी बेहतरीन प्रदर्शन से आज के समय में हर लड़की के दिलो पर राज करने वाले राजकुमार राव भी बिलकुल सिंपल जिंदगी जीना पसंद करते हैं, एक इंटरव्यू के दौरान राजकुमार ने कहाँ की मेरा ऐसा मानना हैं की कपड़े ऐसे पहनने चाहिए जो आपके मन को भाए, ना की जेब पर भारी पड़ जाए.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी

बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशक भी नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक्टिंग का लोहा मानते हैं, इन्हे सिंपल रहना बेहद पसंद है यह कहते है की मै बिलकुल निचे से उठा हु इसलिए मै अपने अतीत को नहीं भूलता. नवाजुद्दीन सिद्दीकी का कहना है की , “हम कितनी भी उच्चाई पर क्यों न पहुंच जाये हमें अपने कल को कभी नहीं भूलना चाहिए, जिस गरीबी से नवाजुद्दीन उठे हैं उसे वो कभी नहीं भूलते. नवाजुद्दीन एक बहुत ही साधारण परिवार के रहने वाले है. अपने उस सादगी को नवाजुद्दीन सिद्दीकी आज भी भूल नहीं पाए हैं. बहुत सी बार इन्हे शूटिंग के दौरान फुटपाथ पर से भी कपड़े खरीदते देखा गया है.


Like it? Share with your friends!

0
News Fellow

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!