माँ से झगड़ा कर फिल्म जगत में आई थी ये 4 एक्ट्रेस, फ्लाप होते ही करने लगी ये गलत काम


0

माँ इस शब्द से सभी को बहुत ज्यादा प्यार होता है, माँ की ममता के आगे अगर पूरी दुनिया की दौलत आपको दी जाये तो वो उस प्यार के आगे कोई मायने नहीं रखती है, माँ के प्यार और विश्वास में वो ताकत होती है की अगर वो एक बार को अपने सच्चे मन से आशीर्वाद दे दे तो आप पूरी दुनिया फतह कर सकते है, और दूसरी तफ अगर ये बद्दुवा दे दे तो आप को तबाहो बर्बाद होने से दुनिया की कोई ताकत नहीं रोक सकती है.

भगवान ने भी या कहा है की माँ के पैरो के निचे जन्नत होती है, अगर कोई व्यक्ति अपनी मां की बात को नहीं मानकर कोई नया काम शुरू करता है तो वो उस काम में कभी सफल नहीं होता है, आज हम आपको कुछ ऐसी ही बॉलीवुड की अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले है, जिनके साथ भी कुछ इसी तरह का वाकिया हो चूका है अपनी मासूम सी आंखों में कुछ बड़े-बड़े सपने लिए जब ये अभिनेत्रियां अपने बॉलीवुड सफर पर निकल रही थी.

तो इनकी माँ ने इन्हे मना किया था लेकिन उन्होंने एक न मानी और घर से निकल कर फिल्म जगत में अपनी चमक दिखाने के लिए मुंबई आ गई, जिसमे से कुछ तो अपने सपने को साकार करने में सफल हो गई लेकिन दूसरी तरफ कुछ मुँह के बल गिर पड़ी जिसकी उन्हें बहुत बड़ी कीमत चुकानी पड़ी जो अभिनेत्रियां फ्लॉप हुई उन्होंने गलत रास्ता इख्तयार कर लिया.

श्वेता बसु

श्वेता बसु ने अपने करियर की शुरवात फिल्म ‘मकड़ी’ से की थी इस फिल्म में इनके साथ शबाना आज़मी भी मौजूद थी, कुछ समय बाद शबाना ने इन्हे अपनी फिल्म ‘इकबाल’ में काम दिया, इनकी एक्टिंग को लोगो ने खूब पसंद किया. दोनों ही फिल्मो में श्वेता ने एक छोटी बच्ची का करिदार निभ्या था.

लेकिन कुक समय बाद इंड्रस्टी में काम न मिलने पर इन्होने पैसे कमाने का दूसरा रास्ता इख्तियार कर लिया जिसके बाद श्वेता को 2014 में हैदराबाद के होटल बंजारा में पकड़ा गया था उन्हें सेक्स रैकेट के आरोप में पकड़ा गया था.

गीतांजली नागपाल

बॉलीवुड जगत की सुपरहीट हिरोइन मानी जाने वाली सुष्मिता सेन के साथ अपना कदम इंड्रस्टी में रखने वाली अभिनेत्री का ऐसा हाल होगा किसी ये किसी ने भी सपने में नहीं सोचा था की उनके साथ कुछ ऐसा होगा, गीतांजली के पास आज अपने सिर छिपाने तक की भी जगह नहीं है बची है, जिसकी वजह से किसी सड़क के फूटपाथ पर, तो कभी मंदिर में, तो कभी पार्क में रात गुजारने को विवश हो रहीं है, इनकी इस हालत की ज़िम्मेदार ये खुद ही है.

कंगना राणावत

इमरान हाश्मी की फिल्म ‘गैंगेस्टर’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरवात वाली एक्ट्रेस कंगना राणावत को आज दुनिया जानती है, इन्होने अपनी शानदार के दमपर पर बॉलीवुड में अपना एक अलग नाम बनाया है, आज ये हर तुवा दिल की पसंद बन चुकी है, इनकी हर सभी फिल्मे ऐसी होती है जिसमे समाज के लोगो पर एक अच्छा- खासा प्रभाव पड़ता है.

आपको बता दे की कंगना के फिल्मी करियर को लेकर उनकी मां और उनके परिवार वालो ने इन्हे काफी समझया था और इस काम को करने से रोका भी था, आज कंगना बॉलीवुड की बेहतरीन बहिनेत्रो में से एक मानी जाती है.

अमीषा पटेल

बॉलीवुड की हिट फिल्मो में से एक ‘कहो न प्यार है’ से इंड्रस्टी में अपने कदम रखने वाली अभिनेत्री अमीषा पटेल को आज सभी लोग जानते है, वो दिखने में काफी ज्यादा खूबसूरत है, साथ ही इनकी एक्टिंग की बात करे तो वो भी काफी दमदार है, सनी पाजी की फिल्म ‘गदर’ तो अपसको याद ही होगी उस फिल्म में अमीषा की एक्टिंग को लोगो ने खूब पसंद किया था.

आज भी इस फिल्म की लोकप्रियता लोगो के बिच काम नाह हुई है, इन दो सुपरहीट फिल्मों के बाद भी अमीषा फिल्मी पर्दों पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई.उन्होंने कहा कि उनके माता औऱ पिता ने उनके इस कदम का विरोध किया था लेकिन वो नहीं मानी.


Like it? Share with your friends!

0
News Fellow

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!