2 OCT राशिफल : आज ये 4 राशियाँ रहेंगी भाग्यशाली , तो इन 2 राशियों को सहना पड़ेगा व्यापर में हानि, जानें आज का राशिफल


0

बहुत से लोगो की सुबह राशिफल पढ़ ही शुरू होती है. जैसे ही सुबह होती है सभी अपना राशिफल देखने के लिए काफी उत्सुक रहते हैं क्यूंकि बहुत से लोगो का भाग्य और उनका व्यवहार इन राशियों के अनुशार ही दिन भर व्यतीत होता है . ऐसे में आज हम लाए हैं आज का राशिफल. देखिए क्या है आज आपकी किस्मत में.

मेष

आज का दिन मेष राशिवालों के लिए काफी सार्थक साबित होगा. इन राशि के लोगो को अपने निर्णय सुरक्षित रखने होंगे साथ ही नौकरी में पदोन्नति के योग भी बन रहा है और आज इन राशिवालों को परिवार का सहयोग मिल सकता है.

वृषभ

आज इस राशिवालों को व्यावसायिक अनुकूलता रहेगी और साथ ही आज संतान की तरफ से सुख मिल सकता है. प्रगतिवर्धक समाचार भी मिल सकते हैं.

मिथुन

आज इस राशिवालों को अपने व्यवहार को नम्र रखना होगा साथ ही दूसरे की बात सुननी होंगी और कानूनी काम हो जाएंगे संयम रखे

.कर्क 

आज इस राशि के लोगों को वाहन चलाते समय ध्यान रखना होगा साथ ही स्वास्थ्य बिगड़ने का डर रहेगा और मित्रों का साथ मिलने से मनोरंजन का आनंद दुगुना हो सकता है.

सिंह

आज इस राशि के लोगों को व्यापार के विस्तार के लिए धन का प्रबंध करना होगा जो सफल होगा साथ ही आय में वृद्धि होने की संभावना है और धन संबंधी परेशानी दूर होगी.

तुला राशि

आज इस राशि के लोगों के लिए मध्यम फलदायी है. आज इनको माता के स्वास्थ्य के विषय में चिंता रहेगी साथ ही परिवार में तकरार न हो इसका ध्यान रखना होगा.

वृश्चिक

आज इस राशि के लोगों के लिए अनुकूल है, वहीं भाई-बहनों के संबंधो में प्रेम बना रहेगा और धन की हानि के योग हैं.

धनु

इस राशि के लोगों को आज वाणी और वर्तनी पर संयम रखना होगा और मध्याह्न के बाद चिंताओं के निवारण करने के उपाय मिल जाएंगे, वहीं शारीरिक और मानसिकरूप से स्वस्थ रहेंगे.

मकर

इस राशि के लोगों के लिए आज व्यावसायिक क्षेत्र में अनुकूल वातावरण रहेगा वहीं आज प्रत्येक कार्य बिना विध्न के संपन्न होगा. ऑफिस वालों का कार्यालय में प्रभाव बना रहेगा. इसी के साथ घर के कार्यों के पीछे धन का खर्च होने की संभावना है.

कुंभ

इस राशि के लोगों को आज मानसिक रूप से धार्मिक भावनाओं का उदय अधिक होगा साथ ही मध्याह्न के बाद प्रत्येक कार्य सरलतापूर्वक होगा और गृहस्थ जीवन में तालमेब बना रहेगा.

कन्या

इस राशि के लोगों के लिए आज वस्त्राभूषणों की खरीदारी आपके लिए रोमांचक है और व्यापार में विकास होगा जिससे मन में ख़ुशी रहेगी वहीं प्रतिस्पर्धीयों पर विजय प्राप्त होंगी.

मीन

इस राशि के लोगों को आज अपने व्यवसायिक क्षेत्र में उचित लाभ होगा और पारिवारिक जीवन में सुख-शांति छाई रहेगी साथ ही मित्रों से काफी जयदा लाभ मिलने की सम्भावना है.


Like it? Share with your friends!

0
News Fellow

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!