ये है साउथ सिनेमा के 3 अभिनेत्रियां, जो सबसे जयदा वजनदार है, जानिए क्या है इनका वजन


-1

दुनिया में एक से बढ़कर एक खूबसूरत चेहरे मौजूद है. अगर अपने देश भारत में खूबसूरती की बात करे तो सबसे पहले नज़रे फिल्म जगत की तरफ जाती है. भारतीय फिल्म जगत बॉलीवुड में खूबसूरत और बेहद ही फिट फिगर वाली बहुत सारी एक्ट्रेस है लेकिन अगर हम साउथ फिल्म इंडस्ट्री की बात करे तो साउथ की फिल्मो में भरी फिगर वाली अभिनेत्रियों की मांग शुरू से होती रही है और लोग इन्हे पसंद भी करते है. बॉलीवुड की तरह साउथ इंडियन सिनेमा की अभिनेत्रियां भी खूबसूरती के मामले में बहुत आगे हैं और अब तो यहां कि बहुत सारी अभिनेत्रियों को पूरी दुनिया में लोग पहचानते हैं.

साउथ फिल्म जगत में अभी वो दौर नहीं है कि अभिनेत्रियों पर प्रेशर हो कि वे भी अपने बॉय फिगर को स्लिम ही रखे. वे जैसी है उन्हें वैसे ही पसंद किया जाता है इसलिए तो उनका इतना वजन है जितने में बॉलीवुड की शायद दो अभिनेत्रियों का वजन आ जाए. साउथ इंडियन सिनेमा भी अपने चरम पर है और यहां भी अब बेहतरीन फिल्में बन रही हैं जो लोगों को पसंद आती हैं. मगर यहां की हीरोइन भी अगर अपने बढ़ते वजन पर कंट्रोल कर लें तो वो इतनी खूबसूरत लगने लगेंगी के पूरी दुनिया इनकी फैन हो जाए.

आज के इस पोस्ट में हम आपको साउथ इंडियन सिनेमा के उन 3 सबसे भारी वजनदार एक्ट्रेस के वजन के बारे मे बताने जा रहें है जिनका वजन बहुत बढ़ा हुआ है.

नामिथा

इस लिस्ट में सबसे पहले नंबर पर है सबसे जयदा वजनदार और साउथ की मशहूर एक्ट्रेस नामिथा. साउथ फिल्म इंडस्ट्रीज की सबसे रोमांटिक और बोल्ड अभिनेत्री नामिथा सिल्क स्मिथा के मार्गदर्शन पर चलकर इस इंडस्ट्री में काफी जयदा नाम कमा रही है. नमिथा अक्सर ये अपने बढ़े हुए वजन के लिए सुर्खियों में आ जाती हैं. इनका वजन 66 किलोग्राम है जो एक अभिनेत्री के नजरिये से बहुत ज्यादा है. फिर भी इऩ्हें लोग पसंद करते हैं और इनकी फिल्में भी अच्छा कारोबार करती हैं. नमिथा के लाखो चाहनेवाले सोशल मीडिया पर उनकी बोल्ड तस्वीरों को काफी जयदा पसनद करते है

अनुष्का शेट्टी

पुरे भारत सहित दुनिया भर में धमाल मचानेवाली सुपरहिट फिल्म बाहुबली के दोनों पार्ट्स में अपने अभिनय का जलवा बिखेरने वाली अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी साउथ की टॉप एक्ट्रेस हैं और खूबसूरती में तो ये बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को मात देकी हैं. बाहुबली फेम अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी की खूबसूरती के जरिए उनके लाखों करोड़ों युवाओं का दिल धड़कता है लेकिन क्या आप इनका वजन जानते हैं ? अनुष्का शेट्टी का वजन 63 किलोग्राम है. इसके बावजूद वे बड़ी-बड़ी स्लिम एक्ट्रेस के आगे बेहतरीन एक्ट्रेस हैं. अनुष्का साउथ की सबसे बड़ी सुपरस्टार अभिनेत्री है.

हंसिका मोटवानी

बॉलीवुड में चाइल्ड एक्ट्रेस के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री हंसिका मोटवानी ने साल 2002 में पॉपुलर सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहु थी में 12 साल की लड़की का किरदार निभाया था. इसके बाद वे शाका-लाका बूम-बूम में करुणा के रुप में नजर आई थीं. अ वे जवान हो चुकी हैं और बॉलीवुड की आपका सुरूर और अपना सपना मनी-मनी में भी नजर आ चुकी हैं. वैसे हंसिका ने अपना ज्यादा करियर साउथ की फिल्मों में बनाया, यहां इन्होंने बहुत सी फिल्मों में काम किया है. मगर हंसिका का वजन भी उनकी करियर की तरह बढ़ ही रहा है उनका वजन लगभग 65 किलोग्राम है. हालाँकि हंसिका का कर्रिएर ग्राफ कुछ खाश नहीं है.


Like it? Share with your friends!

-1
News Fellow

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!