बिस्तर पर जाने से पहले बीवी के साथ जरूर करे ये 5 काम, कभी दूसरे मर्द से संबंध नहीं बनाएगी…


0

जब किसी की शादी होती है तो वो उसकी ज़िन्दगी का सबसे यादगार लम्हा बन जाता है, इसे रिश्ते में सबसे ज़रूरी होता है एक दूसरे पर भरोसा करना. आपके द्वारा की गई एक छोटी सी गलती भी इस खास रिश्ते पर बहुत भरी पड़ सकती है. हमारे समाज में कभी न कभी अपने देखा होगा कि कुछ बीवियां अपने पति से दूर होने लगती है.

अपने पति की गैरमौजूदगी में पराये मर्दों के साथ कुछ ज्यादा मेलजोल बढ़ाने लगती हैं. जब इस बारे में पति को बाहर के व्यक्ति से पता चलता है तो वो सारा इलज़ाम अपनी पत्नी के ऊपर ही डाल देता. ऐसा लगता है की आपकी बीवी ने आपको धोखा देकर गलती की हैं लेकिन इस मामले में सारी गलती सिर्फ उसकी नहीं होती है.

आज आपको हम कुछ ऐसी बाते बताने वाले है जिससे आपकी शादीशुदा ज़िन्दगी में कोई भी तकलीफ नहीं बचेगी, इस पोस्ट के माध्यम से हम आपको कुछ ऐसी टिप्स देने वाले है जिन्हें अपनाने के बाद आपकी वाइफ कभी भी नहीं छोड़ सकती है. ऐसा करने के लिए आपको रोज रात को सोने के पहले ये 5 काम करने होंगे.

रोमांटिक बातें

शादीशुदा लाइफ को और बेहतर बनाने के लिए उसमे रोमांस का होना बहुत जरुरी होता है. जब तक मिया बीबी में रोमांस बरक़रार रहता हैं. आप रात को सोने से पहले बेड पर अपनी पत्नी से कुछ मीठी और प्यार भरी बातें कर सकते हैं.

गले लगाए

जब हम अपने साथी को प्यार से गले लगते है तो इससे हमारे बिच प्यार और भी ज्यादा मजबूत हो जाता है, गले लगाने से आपका सामने वाले व्यक्ति से भावनात्मक कनेक्शन जुड़ जाता हैं. इसी वजह से सोने से तक़रीबन कुछ देर पहले अपनी बीवी को गले लगाना और प्यार भरी बातें करना न भूल.

Kiss करे

हर दिन सोते समय अपनी बीवी को ‘किस’ करने से उसे इस बात का एहसास होता रहता हैं कि आप उससे कितना ज्यादा प्यार करते है. इसी वजह से कभी भी वो आपको धोखा देने के बारे में नहीं सोचेगी.

शारीरिक संबंध बनाए

हम मर्दों की तरह ही औरतों के अंदर भी कुछ शारीरिक जरूरतें और इच्छाएँ मौजूद होती है. शादी होने के कुछ सालो बाद जब पति अपनी पत्नी की इन इच्छाओं को पूरा नहीं कर पता है तो ऐसे में अक्सर ही उनका मन बहक जाता है. इसी वजह से आपको हफ्ते में कम से कम 1 से 2 बार अपनी बीवी के साथ शारीरिक संबंध बनाना जरुरी है.

तारीफ़ करे

अक्सर देखा गया है की महिलाओं को अपनी तारीफ़ सुनना काफी पसंद होता हैं. जब कोई व्यक्ति किसी लड़की की तारीफ करता है, तो वो व्यक्ति उस लड़की के लिए स्पेशल बन जाता है. इसलिए सोने से पहले अपनी पत्नी के तारीफों के पूल जरूर बांध ले.


Like it? Share with your friends!

0
News Fellow

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!