दो दिन भी पत्नी बनाकर नहीं रखा, पति और उसके दोस्तों ने, ससुर देवर सबने मिलकर किया…


0

हमारे देश में इंटरनेट और सोशल मीडिया के इस दौर में लोग काफी जयदा आधुनिक और पचिमी सभ्यता को संचरण करने वाले बन गए है लेकिन अभी भी हमारे देश में और हमारे आज के इस आधुनिक समजा में बहुत से ऐसे लोग मौजूद है जो की अपनी कुंठित मानसिकता से इस समाज को शर्मसार करने का काम करते है. हम रोज़ाना सोशल मीडिया के माध्यम से बहुत सी ऐसी खबरे को सुनते है जो की काफी जयदा हैरान करने वाली होती है.

एक ऐसी ही घटना अभी प्रकाश में आया है जो अपने आप में काफी हैरान करने वाला है. यह घटना है, एक लड़की के साथ उसके अपने पति और ससुर और देवर के साथ साथ उसके साथ के सारे लोगो ने उसके साथ साथियों के साथ मिलकर गैंगरेप किया और उसे काफी ज्यादा प्रताड़ित भी किया, आइये जानते है क्या है पूरा मामला…

एक युवक ने पहले गांव की काॅलेज छात्रा से प्रेम विवाह रचाया। इसके बाद छात्रा को हिसार और उसके बाद हिमाचल प्रदेश ले जाकर उसके साथ साथियों के साथ मिलकर गैंगरेप किया. रविवार को छात्रा हिमाचल प्रदेश से उसके चंगुल से छूटकर महिला थाने पहुंची और घटना के बारे में बताया। महिला पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर 9 के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है.

पीड़िता ने पुलिस बताई आपबीती

इस बेहद ही दर्दनाक और हमारे समाज को शर्मसार करने वाली घटना का वर्णन करते हुए इस पीड़िता ने बताया- वो दिन यादकर मैं कांप जाती हूं। मेरे गांव का दीपक और उसका दोस्त दर्शन, राजीव उसे काॅलेज में पढ़ने के दौरान बहला-फुसलाकर ले गए। साजिश के तहत हिसार ले जाकर दीपक ने उससे प्रेम विवाह रचा लिया। शादी के दौरान दीपक के अलावा उसका पिता, उसका भाई हिमांशु, उनके दोस्त अजय, दर्शन, राजीव, प्रवीन वहां मौजूद थे. इस दौरान दीपक के पिता सतीश ने भी उसके साथ छेड़छाड़ की.

बाद में प्रवीन, जसबीर, सचिन हिमांशु ने उसके साथ गैंगरेप किया। दो दिन भी पत्नी बनाकर नहीं रखा। इसके बाद उसे हिमाचल प्रदेश के ऊना ले जाया गया. जहां पर कई दिन तक दीपक और अजय ने उसके साथ गैंगरेप किया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर दीपक और उसके भाई हिमांशु, उनके पिता सतीश, दोस्त अजय, दर्शन, राजीव, प्रवीन, सचिन, जसबीर के खिलाफ गैंगरेप, छेड़छाड़ व साजिश रचने का केस दर्ज किया है.

पुलिस कर रही है मामले की जांच

इस घटना के बाद पुलिस काफी तत्परता से इस घटना की जाँच पड़ताल करने में जुट गयी है. पीड़िता के मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दर्ज करवाए जा रहे हैं. पीड़िता ने पहले गांव के ही रहने वाले दीपक से प्रेम विवाह किया था.

इसके बाद कई दिनों तक वे सेफ हाउस में भी रहे। अब पीड़िता उसके साथ साजिश रचने व कई युवकों पर गैंगरेप और छेड़छाड़ के आरोप लगा रही है। पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है.


Like it? Share with your friends!

0
News Fellow

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *