दुनिया का सबसे शक्तिशाली राष्ट्रपति पुतिन इस हसीना के प्यार में हुए पागल, इसके चक्कर में ले लिया अपनी पत्नी से तलाक


1

यह बात तो हम सभी जानते है की हमारा देश भारत पूरी दुनिया में शक्तिशाली देशो की लिस्ट में काफी आगे है. हालाँकि दुनिया भर में और भी बहुत सारे ऐसे शक्तिशाली राष्ट्र है जिनकी ताकत के अगर बाकि देश नतमस्तक हो जाते है, लेकिन आज हम आपको एक ऐसे देश के राष्ट्रपति के बारे में बताने जा रहें है जिनकी ताकत का डंका पुरे विश्व भर में बजता है, लेकिन ये एक महिला के प्यार के आगे नतमस्तक हो गए है.

यह बात तो तो हमें मालूम ही है की हमारा देश भारत और रूस की दोस्ती काफी गहरी मानी जाती है, इसी संबंध के चलते दोनों देशो के मुखिया एक दुसरे के यहाँ यात्रा पर जाते रहते हैं, जहाँ पहले पीएम मोदी की रूस यात्रा पर उनके स्वागत में रूस के राष्ट्रपति व्लामिदिर पुतिन ने कोई कमी नही रखी वही अब रूस के राष्ट्रपति के भारत आगमन पर भारत के प्रधानमन्त्री श्री नरेंद्र मोदी ने उनको गले लगाकर स्वागत किया.

बता दे की दोनों देशो के बीच कई बड़े समझौते होने की उम्मीद हैं. आज हम आपको इन सबसे हटकर कुछ ऐसा बताने जा रहे हैं जिसको जानकर आप वाकई हैरान रह जायेगे. आज हम आपको दुनिया के दुसरे नंबर के सबसे शक्तिशाली माने जाने वाले रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन की गर्लफ्रेंड से मिलवाने जा रहे हैं जिनकी खूबसूरती के आगे पुरे संसार की ऐक्ट्रेस भी पानी भरती हैं.

अब भला रूस के राष्ट्रपति का दिल चुराने वाली कितनी खुबसुरत होगी इस बात का अंदाजा आप खुद लगा सकते हैं. पुतिन का दिल चुराने वाली इस हसीना का नाम हैं एलिना काबायेवा. आपको जानकर हैरानी होगी की रूस के राष्ट्रपति पुतिन और उनकी गर्लफ्रेंड के बीच 30 सालो की उम्र का फासला है. पुतिन जहाँ 65 साल के करीब हैं वही एलिना काबायेवा की उम्र महज 35 साल हैं.

एलिना काबायेवा और रूस के राष्ट्रपति आज से नही बल्कि साल 2008 से ही एक दुसरे को डेट कर रहे हैं और रिलेशनशिप में हैं. खूबसूरती के साथ साथ गजब की प्रतिभाशाली एलिना काबायेवा ना केवल रूस की एक बेहतरीन जिम्नास्टिक रह चुकी हैं बल्कि रूस की तरफ से ओलंपिक खेलो में भी भाग ले चुकी हैं.

जब से एलिना काबायेवा के दिल में पुतिन समाये आपको बता दे उन्होंने जिम्नास्टिक छोड़ राजनीति में प्रवेश कर लिया और 6 साल तक संसद में रहने के बाद वह रूस की सरकारी मीडिया का काम काज देख रही हैं. काफी समय दोनों को एक साथ अक्सर देखा जाता है.

बता दे की रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने सन 1993 में ल्यूडमिला से विवाह रचाया था लेकिन शादी के बीस साल बाद यानि सन 2013 में उन्होंने अपनी पत्नी से तलाक ले लिया था, बताया जाता हैं की पुतिन के तलाक लेने से पहले ही एलीना व्लादिमिर पुतिन के लाइफ में एंट्री कर चुकी थी. आजकल व्लादिमीर पुतिन और उनकी गर्लफ्रेंड एलिना काबायेवा के प्यार चर्चे खूब हो रहे हैं. सोशल मीडिया पर इनके तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है.


Like it? Share with your friends!

1
News Fellow

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!