रवीना की बेटी की तस्वीरें आई सामने, देखते ही लोगो ने कहा ये तो अपनी माँ से भी ज्यादा क्यूट है.


0

90 के दशक की हेरोइंस में से एक रवीना टंडन अपने समय की सबसे खूबसूरत हेरोइंस मानी जाती थी, ये अपनी खूबसूरती की वजह से अक्सर ही सुर्खियों में रहा करती थी, इन्होने उस समय के लगभग सभी स्टार्स एक्टर्स बॉलीवुड इंड्रस्टी को सुपर हिट फिल्मे दी है, और सबसे ज्यादा इन्हे गोविंदा के साथ अपने देखा होगा.

रवीना और गोविंदा की जोड़ी को लोगो ने उस समय काफी ज्यादा पसंद किया था, तभी तो इनकी जोड़ी उस समय की नंबर 1 जोड़ी हुआ करती था, जैसा की अब आप जानते ही है रवीना काफी समय से बड़े परदे से दूर है, इन्हे देखने के लिए इनके फैंस तरस जाते है, इतने समय से दूर होने के बावजूद भी इनकी पॉपुलैरिटी एक ज़रा कम नहीं हुई है.

आपको बता दे की रवीना टंडन की छोटी सी बेटी देखते ही देखते इतनी बड़ी हो गई कि वे अपनी मां रवीना से भी ज्यादा खूबसूरत दिखने लगी है, रवीना ने शादी करने के बाद फिल्मो से दूरी बना ली थी लेकिन आज हम इनकी खूबसूरत बेटी के बारे में आपको बताने जा रहे हैं इनकी बेटी की उम्र अब 13 साल की हो चुकी है.

खूबसूरती की बात करे तो अपनी मां रवीना टंडन को भी काफी पीछे छोड़ चुकी है, चुकी वो स्टार किड्स है तो इनपर लोगो की नज़र होना लाज़मी है आपको बता दे की अपने इनकी बेटी की इन तस्वीरो को आज से पहले कभी नहीं देखा होगा हो सकता है इनकी तस्वीरें आपको भी और लोगो की तरह दीवाना बना दे.

रवीना की बेटी का नाम रशा है, इनका जनम साल 2005 में मुंबई में में हुआ था और इस समय उनकी उम्र 13 साल है, कुछ समय पहले ही रवीना ने अपनी बेटी रशा जन्मदिन नदी ही शानदार तरीके से मनाया था, इसमें इंड्रस्टी के कुछ स्टार्स ने भी शिरकत ली थी, उसी दौरान उनकी बेटी की कुछ तस्वीरें हमारे सामने आइये है.

जिसमे वो कमल की खूबसूरत लग रही है, इन तस्वीरो में रशा ने ग्रीन कलर की एक ड्रेस वाहन राखी है जिसमे वो बहुत खूबसूरत दिख रही है. अपनी बेटी रशा की तस्वीरें रवीना ने सोशल मीडिया साइट्स पर अपने फैंस के बिच शेयर की है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे है रवीना के कुछ फैंस ने ये कमेंट किया है कि मां से ज्यादा बेटी सुंदर है.

और कुछ लोग आलोचना भी कर रहे, लेकिन इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता है की रवीना की बेटी ऐनी वाले वक़्त में बॉलीवुड में धमाका मचाएगी, आपको बता दे की रवीना अपनी बेटी से बहुत प्यार करती हैं और रवीना की इस बेटी के अलावा दो बेटियां और भी हैं रवीना ने इन्हे शादी से पहले ही गोद लिया था जब वे कुंवारी थीं.

शादी के बाद उन्हें रशा और एक बेटा रणबीर हुआ, रवीना अपनी छोटी से फैमिली से काफी ज्यादा खुश रहती है और इनके बच्चे भी काफी समझदार है, साल 1995 की बात है जब रवीना बॉलीवुड में अपने करियर की बुलंदियों पर था, तभी इन्होने ने ये फैसला किया की वो दो बेटियों को गोद लेंगी और इनकी पूरी परवरिश खुद ही करेंगी, कुछ समय बाद ही उनका ये सपना भी पूरा हो गया उन्हें दो बहुत ही प्यारी बच्चिया मिले जिन्हे इन्होने क़ानूनी तौर पर गोद लिया था जिसमे से एक की उम्र 11 और दूसरी की उम्र 8 साल थी.


Like it? Share with your friends!

0
News Fellow

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!