अपने पति को वश में करने के लिए पत्नी 2 साल से करती थी ये कांड, लेकिन उसके बाद जो हुआ वो जानकर रूह कांप जाएगी


0

शादी एक पवित्र रिश्ता है. हमारे देश में शादी विवाह पुरे जीवन का बंधन माना जाता है. शादी के बाद हर लड़की चाहती है की उसका पति उसे खूब प्यार करे उसकी हर एक बात माने ओर उसकी ख़ुशी के लिए कुछ भी करे. लेकिन इसी चाहत में कोई पत्नी हैवानियत की सारी हद पार कर देगी ऐसा आपने शायद ही कभी सुना होगा. आज जो घटना हम आपको बताने जा रहे है उसे सुनकर उसपर आपको यह एहसास हो जायेगा की अगर कोई अच्छी पत्नी एक घर को स्वर्ग बना सकती है तो वही पत्नी उस घर को नरक भी बना सकती है.

अभी हाल ही में एक ऐसी ही घटना घटी जिससे सुनकर आप हैरान हो जायेंगे. मिली जानकारी के अनुशार, खिरकिया गाँव में एक महिला बीते कई समय से एक नाबालिक लड़की के साथ मिलकर गांववालों के घर जाकर बच्चो को पोलियो के बहाने जहर पिला रही थी.

ये आरोपी महिला सुभद्राबाई नाम की ऐसा काम तांत्रिक जुगरु के कहने पर कर रही थी ! कुछ समय बाद जब पुलिस ने इसे गिरफ्तार किया तो महिला ने अपना जुर्म काबुल करते हुए अपनी सच्चाई बताई उसे सुन पुलिस के तो होश ही उड़ गए पूछ-ताछ के दौरान आरोपी महिला ने बताया की वह पिछले 2 सालो से अपने पति अशोक और ससुराल वालो को वश में करने के लिए एक तांत्रिक के नियमित तौर पर मिल रही थी.

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, अपने पति को वश में करने से पहले इस महिला ने तांत्रिक के साथ मिलकर एक दूसरे व्यक्ति को वश में करने का प्रयोग भी किया था ! लेकिन वो असफल रहा सुभद्रा तांत्रिक के अंधविश्वास में इस कदर फस चुकी थी ! की वो पिछले दो सालो से अपनी हर छोटी -बड़ी बीमारी का इलाज उसी तांत्रिक से कराती आ रही थी.

इस महिला ने इस बार भी अपने पति को वश में करने के लिए उस तांत्रिक के कहने पर पोलियो की दवा पिलाने के बहाने बलि देकर कई छोटे बच्चो को जहर देकर मौत के घाट उतार दिया लेकिन जैसा कहा गया है की पाप का घड़ा ज्यादा समय तक नहीं रहता ठीक उसी तरह इस महिला की हैवानियत का भी अंत हुआ और अब पुलिस महिला और तांत्रीक को गिरफ्तार कर आगे की कार्यवाही कर रही है. इस घटना ने उस इलाके में हर किसी को काफी भयभीत कर दिया.


Like it? Share with your friends!

0
News Fellow

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *