इस मॉडल ने वॉचमैन से मांगी सिगरेट, ना देने पर उसके साथ करने लगी ऐसी हरकत कि जानकार आप सर पटक लेंगे


0

अभी हाल ही में मुंबई सहर के ओशिवारा अपार्टमेंट में एक बड़ी ही अजीब घटना हुयी है. दरअसल बात ये है की नशे में धुत एक लड़की ने बिल्डिंग के वॉचमैन को अपने लिए सिगरेट लाने को कहा था, लेकिन वॉचमन ने उसकी बात को अनसुनी कर दिया और उसके लिए सिगरेट लाने को साफ़ मना कर दिया. इस चीज़ को लेकर दोनों में काफी देर तक बहस हुयी और आखिर में नशे में धुत उस लड़की ने अपने सारे कपड़े उतार दिए. सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर इसकी एक वीडियो क्लिप भी सरे की गयी है जो इन दिनों इंटरनेट पर बड़ी ही तेज़ी से वायरल हो रहा है.

आपको बता दें की शेयर किये गए इस वीडियो में लड़की वॉचमैन से सिगरेट लाने की बात कह रही है. जब वॉचमैन ने उसकी बात नहीं मानी तो लड़की उसके साथ मारपीट करने पर उतारू हो गयी और अपने कपड़े उतारने लगी. मौजूदा हालात को देकते हुए वॉचमैन ने तुंरत मुंबई पुलिस को फ़ोन लगाया जिसके तुरंत बाद ही लड़की को हिरासत में ले लिया गया.

ये जो भी वाकया हम आपको बताने जा रहे हैं, वो एक जानी मानी मॉडल का है. एक बहुत पुरानी कहावत है की नशा व्यक्ति की जिंदगी बर्बाद कर देता है. जी हाँ अक्सर आपने देखा होगा नशे में ज्यादातर लोग बिना वजह हर छोटी सी छोटी बात पर हंगामा करना शुरू कर देते हैं. ऐसा ही कुछ वाकया मुंबई सहर से हमारे सामने आया है जहाँ पर एक मॉडल ने एक छोटी सी बात को काफी बड़ा बनाकर बहुत बड़ा हंगामा खड़ा कर दिया. जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रही है.

नशे में धुत थी मॉडल

हंगामा बढ़ने के बाद सोसाइटी के सारे लोग भी इकठ्ठा हो गए, जैसे ही पुलिस आई तब महिला लिफ्ट के अन्दर खड़ी थी और वहां का गार्ड गेट पकड़ कर खड़ा था जिससे कि लड़की भाग ना पाए. पुलिस के आने के बाद मेघा उन्हें भी धमकाने लगी और जैसे ही पुलिस ने उसे पुलिस स्टेशन चलने को कहा तो मेघा ने बात को बढ़ा दिया और हंगामा खड़ा करते हुए अपने कपड़े उतारने लगी और सबको धमकाने लगी.

इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाने के बाद अब उस लड़की ने ट्विटर पर हैशटैग मीटू के साथ वायरल वीडियो में मुंबई पुलिस और वीडियो में नजर आ रहे बाकी लोगों के खिलाफ आरोप लगाते हुए मामले को ज्यादा बढ़ा दिया है. #MeToo आंदोलन बॉलीवुड में छिपे कई घिनौने चेहरों को सामने लाने का काम कर रहा है. कुछ एक्टर्स पर महिलाओं ने गंभीर आरोप लगाए है, तो कुछ अभिनेता इस आंदोलन का गलत फायदा न उठाने की भी सलाह देते नजर आ रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ये घटना 25 अक्टूबर की बताई जा रही है. इस घटने के बाद से ही मेघा ने ट्वीटर के जरिये मौजूद लोगों पर आरोप लगाया और एक मोर्चा खोल दिया. लड़की ने इसे #Metoo लिखकर सब पर आरोप लगाए है.


Like it? Share with your friends!

0
News Fellow

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *