ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी की तारीख हुई पक्की, इस दिन मुकेश अंबानी के घर बजेगी शहनाई


0

भारत के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी की तारीख पक्की हो गयी है, जी हाँ, 12 द‍िसंबर को ईशा और आनंद पीरामल शादी के बंधन में बंधेगें. खबरों के मुताबिक ईशा और आनंद की शादी मुकेश अंबानी के मुंबई वाले घर में होगी और इस शादी समारोह में मुकेश अम्बानी के परिवार के सदस्यों के अलावा उनके रिश्तेदार एवं दोस्त शामिल होने वाले है.

 

View this post on Instagram

 

😘😘 #ishaambani #anandpiramal #mukeshambani #nitaambani #akashambani #anantambani

A post shared by isha ambani (@ishaambanireal) on

ईशा के परिवार के अनुसार शादी पूरी भारतीय परंपरा के साथ की जाएगी, बता दें की दोनों परिवार वाले ईशा और आनंद के जीवन की होने वाली नई शुरुआत के लिए सभी का आशीर्वाद चाहते हैं. बता दें कि ईशा और आनंद की 21 सितंबर को इटली में भव्य समारोह में सगाई हुई थी, इस सगाई में बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर एक से बढ़कर एक बिजनेसमैन इसमें शामिल हुए थे. सगाई में बॉलीवुड के मशहूर सितारे आमिर खान, प्रियंका चोपड़ा, सोनम कपूर और अनिल कपूर समेत बहुत से बड़े बड़े दिग्गज शामिल हुए थे.

 

View this post on Instagram

 

#ishaambani #anandpiramal #nitaambani #mukeshambani #anantambani #akashambani #reliance

A post shared by isha ambani (@ishaambanireal) on

ईशा और आनंद काफी लंबे समय से एक दूसरे जो जानते है और दोनों काफी अच्छे दोस्त भी है, और इन दोनों के परिवारों में भी काफी लम्बे समय से गहरा रिस्ता रहा है. चलिए जानते है आनंद पीरामल के बाड़े में कौन है ये, बता दें की आनंद अभी पीरामल रियल्टी का काम देख रहे हैं. आनंद के पिता “अजय” पीरामल ग्रुप के चेयरमैन है. बता दें की पीरामल ग्रुप की नेट वर्थ 72 हजार करोड़ रुपए है.

 

View this post on Instagram

 

#ishaambani #anandpiramal #mukeshambani #nitaambani

A post shared by isha ambani (@ishaambanireal) on

इनके पिता पीरामल ग्रुप के साथ-साथ श्रीराम ग्रुप के भी चेयरमैन हैं, इन दोनों ग्रुप का मार्केट शेयर वैल्यू 95 हजार करोड़ रुपए है, पीरामल ग्रुप का मार्केट शेयर वैल्यू 72500 करोड़ है. ये ग्रुप फार्मा, फाइनेंशियल सर्विस, रियल एस्टेट, ग्लास पैकेजिंग और इंफोर्मेशन सर्विसेज के कारोबार में दुनियां की कुछ चुनिंदा कंपनियों में मानी जाती है. इन दिनों इन दोने के शादी के चर्चे हर तरफ हो रहा है. बहुत से लोग यह सोच रहे है की भारत के सबसे अमीर बिजनेसमैन की बेटी की शादी होगी कैसे. लेकिन एक बात तो सभी जानते होंगे की यह शादी काफी अद्भुत होगी.


Like it? Share with your friends!

0
News Fellow

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!