मोनी रॉय का घर किसी महल से कम नहीं, देखिए इनके घर की कुछ खास तस्वीरें


0

अपने काफी खूबसूरत टीवी अभिनेत्री को देखा होगा, लेकिन हम जिस एक्ट्रेस की बात करे रहे यही उन्होंने अपनी खूबसूरती से टीवी से लेकर बॉलीवुड की गलियों तक तहलका मचा दिया है, हम बात करे रहे है टीवी की नागिन यानि मोनी रॉय की, इन्हे आज किसी भी तरह की पहचान की कोई ज़रूरत नहीं है.

इन्होने अपनी शुरवात टीवी के सबसे पॉपुलर टीवी शो नागिन से की थी, जिसे लोगो ने खूब प्यार दिया, इस शो के हिट होने के बाद मोनी ने अपने कदम बॉलीवुड में रखा और इन्हे पहली फिल्म मिली ‘गोल्ड’ इस फिल्म में मोनी के साथ इंड्रस्टी के खिलाड़ी अक्षक कुमार लीड रोले में थे, इनकी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी.

जिस से फिल्म को हिट होने का ख़िताब हासिल हो गया, मोनी अपनी पहली फिल्म से काफी ज्यादा खुश है, इस फिल्म के लिए इन्होने काफी ज्यादा मेहनत भी की थी, इस समय ये एक बहुत ही लोकप्रिय अभिनेत्री बान चुकी है, वैसे आप को बता दे की मॉनी का अगला प्रोजेक्ट करण जौहर के साथ है ‘ब्रहमास्त्र’ जिसमे वो फिर से एक बार हमे बड़े परदे पर देखने को मिलेंगी.

मोनी की किस्मत पूरी तरह से बदल चुकी है, इसका सीधा उद्धरण है की उन्हें अब मौका मिला है बॉलीवुड में अपनी बॉडी के लिए जाने जाने वाले एक्टर जॉन अब्राहम की फिल्म ‘रॉ’ में काम मिलना, इस फिल्म में आप मोनी को जॉन के साथ देख पाएंगे, अब इस फिल्म के लिए मोनी क्या तैयारी कर रही है इस बात का पता आपको फिल्म रिलीज़ हने के बाद ही चल पायेगा.

साथ ही इस फिल्म को करने के बाद उन्हें राजकुमार राव के साथ फिल्म ‘मेड इन चाइना’ में भी कास्ट किया गया है, इन सब बात से हमे ये पता चलता हिअ की मोनी का इस साल का शेडूल काफी ज्यादा बिजी होने वाला है, जोकि कीमोनी के ऐनी वाले फ़िल्मी करियर के लिए बहुत फायदेमंद साबित होगा.

आपको इस बात की जानकारी दे की मॉनी का घर मुंबई में है जोकि अंदर से दिखने में काफी शानदार है, इन्होने अपने पुरे घर की सजावट को लाइट कलर इंटीरियर से सजाया है, अंदर जाने के बाद आपको ऐसा एहसास होगा की आप किसी 5 स्टार होटल में आगये है, घर के अंदर के पैंट की बात करे तो वो लाइट कलर का है.

इन सब के साथ ही घर में लगे लगभग सभी परदे क्रीम और गोल्डन कलर के इंटीरियर से काफी मैच करते है, जोकि घर की खूबसूरती में चार चाँद लगा देते है, बैठने वाले सोफे भी लाइट कलर के रंगे हैं तो आज हम आप को मॉनी और उन घर की कुछ तस्वीरें दिखने वाले है जो आप को जरूर पसंद आने वाली है.

इन्हे देखने के बाद आपको इस बात का पता चल जायेगा की मोनी खुद के साथ साथ अपनी हर छोटी से छोटी चीज़ को खूबसूरत बना देती है, जिसे देखने के बाद हर किसी का दिल ख़ुशी से झूम जाता है.


Like it? Share with your friends!

0
News Fellow

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!