चुलबुले चुटकुलें- एक आदमी बाबा को बोलता है “बाबा कोई ऐसा इलाज बताओ जिससे मेरे बच्चे ना हो, बाबा ने कहाँ


-2

इंटरनेट और सोशल मीडिया प्लेटफार्म आज लोगो के लिए मनोरंजन का सबसे ख़ास साधन बन चुका है. आये दिन सोशल साइट्स पर एक से बढ़कर एक मजेदार जोक्स वायरल होते रहते है. इंसान के जिंदगी में खूब सारे टेंशन भड़े पड़े है. तो ऐसे में हम आपके लिए हंसी और खुशी के लिए लेकर आये है कुछ मस्त चुलबुले चुटकुले जिससे की आपके जीवन में हंसने-हंसाने का समा बना रहे.

हमे पूरी उम्मीद है की हम आप सब के लिए जो लेटेस्ट एवं ट्रेंडिंग चुटकुले लेकर आये है, उन्हें पढ़ने के बाद आप हंसी के मारे लोट पोट हो जाएंगे और इसी बीच टेंशन भी दूर हो जायेगा.

तीन दोस्त- दीवाली के बाद मिलते है
पहला मेरे पापा ने मेरे लिए 10,000 के पटाखे लाए,
मैंने 4 घंटे तक बजाया
दूसरा मेरे पापा ने तो 15,000 के पटाखे लाए थे
हमने 5 घंटे तक बजाया
तीसरा मेरे मम्मी-पापा घर पर नहीं थे तो मैं 5,000 का
सिर्फ़ एक ही पटाखा (लड़की) लाया और सारी रात बजाया.

पति अपनी पत्नी को डिस्को लेकर गया. वहां एक आदमी पागलों की तरह नाच रहा था. उस आदमी की पत्नी ने बोला की इसने मुझे 20 साल पहले प्रपोज किया था और मैंने मना कर दिया था. पति: हां शायद आज तक उसी बात का जश्न मना रहा है.

डॉक्टर पप्पू से: आपकी किडनी फेल हो गई है.ये सुनकर पहले तो पप्पू जोर जोर से रोया और फिर डॉक्टर की तरफ देख कर अपनी आंसू पूछते हुए बोला – कितने नंबर से?

एक भूतनी इंसान के वेश में नाई के पास बाल कटवाने गई. भूतनी- मुझे बाल कटवाना है. नाई- जी अभी नहीं हो सकता मैडम, बाद में आना अभी मै बहुत ज्यादा व्यस्त हूं. नाई अचानक से बेहोश हो जाता है. आखिर मैडम ने ऐसा क्या कह दिया? भूतनी- अपनी मुंडी रखकर जा रही हूं, Step Cutting कर देना मै बाद में आकर ले जाऊंगी.

पप्पू- पैंट की सिलाई कितने की है. टेलर-150 रुपए की.. पप्पू- और निक्कर कितने की? टेलर- 50 रुपए जी, पप्पू- चोर तू मेरे लिए निक्कर सिल दे और लंबाई पैरों तक निकालना.

पति- मैं भजन संध्या में जा रहा हूं. पत्नी- चुपचाप दोस्तों के साथ बार जाकर दारू पियो… अनूप जलोटा बनने के चक्कर में ना पड़ो..

अध्यापक -छात्र से -बताओ तुम इतिहास पुरूष में सब से ज्यादा किससे नफरत करते हो ?
बच्चा : राजा राम मोहन राय से.. अध्यापक ने शॉक हो कर पुछा – आखिर क्यों ??
बच्चा – उसी नें बाल विवाह बँद करवाया था वरना आज हम भी बीवी बच्चे वाले होते मास्टर जी.

एक शिष्य: गुरु जी एक मिन्ट..गुरु: क्या बात है?
शिष्य : अगर कंस को पता था कि देवकी और वसुदेव का आठवां बच्चा उसे मार देगा तो उसने दोनों को एक ही कोठरी में बंद क्यों किया?
अध्यापक बेहोश!

पप्पू और निप्पू शराब के नशे में धुत्त होकर रेल की पटरियों के बीचों-बीच जा रहे थे….पप्पू : हे भगवान, मैंने इतनी सीढ़ियां पहले कभी नहीं चढ़ीं. निप्पू : अरे सीढ़ियाँ तो ठीक हैं, मैं तो इस बात को लेकर हैरान हूं कि हाथ से पकड़ने के लिए रेलिंग कितने नीचे लगी हुई हैं.

हमे पूरा उम्मीद है की आपको आज के हमारे ये मस्त और गुदगुदाने वाले चुटकुले बेहद पसंद आये होंगे. इसी तरह मुस्कुराते रहने के लिए बने रहिये हमारे इस वेब पोर्टल के साथ और इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ लाइक और शेयर जरूर कीजिये.


Like it? Share with your friends!

-2
News Fellow

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!