डांस इंडिया डांस के ये 10 स्टार मशहूर होने से पहले दीखते थे कुछ ऐसे, आखिरी वाली को जरूर देखना


0

भारत का सबसे मशहूर डांस रियलिटी टीवी शो डांस इंडिया डांस यानि के ‘DID’ के जरिये हमारे देश को बहुत से बेहतरीन डांसर मिले है, और इसी शो के बदौलत इन्होने अपनी कॅरिअर बानी है.आज हम आप के लिए कुछ ऐसेही अनोखी तस्वीर लेकर ए है, जो मशहूर होने से पहले कुछ ऐसे दीखते थे. सायद आप इन्हे पहचान भी न पाए लेकिन यह सच है. वैसे यह कहावत तो अपने सुनी ही होगी की पैसे आने के बाद हर कोई सुन्दर दिखने लगता है. और इन तस्वीरों ने यह शाबित भी कर दिया है.

टेर्रेंस लेविस

आज के समय में सबसे सफल “कंटेम्पोररी डांसर” में से एक है टेरेंस, इनका नाम तो आप सभी जानते ही होंगे, यह भी डांस इंडिया डांस शो में जज थे, इस शो के बाद उन्हें बॉलीवुड की बहुत सी फिल्मो में कोरियोग्राफि करने का मौका मिला है.

रेमो डी’सौज़ा

मशहूर डांसर रेमो डी’सौज़ा ने अपने करियर की शुरुआत डांस इंडिया डांस के जज के रूप में की थी और इस ही शो की वजह से इन्हे पुरे देश में इतनी लोकप्रियता मिली थी. इस के साथ-साथ इन्होने काफी फिल्मे भी डाइरेक्ट की है.

धर्मेश येलाण्डे

युवा के पसंदीदा डांसर धर्मेश ने भी डांस इंडिया डांस सीजन 2 से ही अपनी पहचान कायम किया था. फिर क्या था उसके बाद इन्हे काफी ऑफर आने लगे,और इन्होने फिल्म तीस मार खान में कोरिओग्राफर के तोर पर चुने गए थे, इसके बाद इन्होने काफी फिल्मो में काम किया है जैसे ,ABCD -1 ,ABCD -2 के साथ साथ और भी बहुत से फिल्मो में दिखे है.

गीता कपूर

सबसे महूर जज गीता कपूर ने अपने डांसिंग करियर की शुरुआत महज़ 15 साल की उम्र में शुरू कर दी थी. इन्हे फिल्म कुछ कुछ होता है के एक गाने में भी देखा जा चूका है, डांस इंडिया डांस में आधे से भी ज्यादा सीजन में इन्हे जज के रूप में देखा गया है.

पुनीत पाठक

पुनीत के पिता एक बिजनेसमैन है और वह यही चाहते थे की उनका बेटा पुनीत उनका कारोबार संभाले लेकिन पुनीत को शुरुआत से ही डांसिंग का शौख रहा है, और उन्होंने हार नहीं मानी और आज के समय में वह काफी जाने माने डांसर है.

राघव जुयाल

राघव जुयाल ने भी अपने करियर की शुरुआत डांस इंडिया डांस से ही किया था, और अपने बेहतरीन डांसिंग से इन्होने ने दर्शको का खूब दिल जीता था, इन का सबसे मशहूर एक डांस स्टेप है जिसे हम स्लो मोशन कहते है. वैसे फ़िलहाल इन्हे काफी डांसिंग शो में होस्ट करते देखा गया है.

बिन्नी शर्मा

अपनी ख़ूबसूरती से साथ साथ बिन्नी शर्मा एक अच्छी एक्ट्रेस भी शाबित हुई है. जिस वजह से इन्हे टीवी शो ‘हैलो प्रतिभा’ में देखी है.

सलमान युसूफ खान

डांस इंडिया डांस के सबसे पहले सीजन के विजेता सलमान युसूफ खान आज एक बहुत ही मशहूर कोरिओग्राफर है.

कुंवर अमरजीत सिंह

इन्हे भी डांस इंडिया डांस सीज़न 2 में देखा गया था, और इस शो के बाद कुंवर अमरजीत सिंह को टीवी शो दिल डोस्ती डांस में देखा गया था, जिसे दर्शको ने बहुत ही ज्यादा पसंद किया था.

शक्ति मोहन

शक्ति मोहन जिन्होंने सबसे पहले डांस इंडिया डांस के सीजन 2 की विनर थी, जीतने के बाद इन्होने अपना खुद का एक डांस स्टूडियो खोला, और इनका सपना भी था. सायद आप नहीं जानते होंगे की इन्होने बहुत से फिल्मो में डांस को कोरियोग्राफर किया है. बात यही पर ख़त्म नहीं होती है इन्हे डांस प्लस सीज़न 1,2 और 3 में जज के रूप में भी दिखा जा चूका है.


Like it? Share with your friends!

0
News Fellow

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!