अपने शरीर से खुश नहीं था यह मारवाड़ी कपल, किया ऐसा बदलाव की अब दूसरों के लिए बने मिसाल.. तस्वीरें देखे


0

इंटरनेट और सोशल मीडिया के इस नए दौर में पल भर में चीज़े वायरल हो जाती है. आजकल सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर एक मारवाड़ी विवाहित कपल की चर्चा अधिक हो रही है. पती का नाम आदित्य शर्मा है और पत्नी का नाम गायत्री शर्मा है. दरअसल बात कुछ ऐसी है की ये दोनों कपल अपने शरीर से संतुस्ट नहीं थे. शादी के बाद से ही दोनों अपने शरीर को लेकर खुस नहीं थे और हमेशा चिंता में व्यक्त रहते थे. एक समय उन्होंने अपने शरीर को अपने अनुसार फिट करने का फैसला लिया.

अपने आपको बॉडी फिट और स्वस्थ बनाने के कार्य में इन्हे कई परेशानियों का सामना करना पड़ा लेकिन फिर भी दोनों ने कभी हार नहीं मानी. एक वो समय थे और एक आज का समय है, की आज ये दोनों दुसरे कपल के लिए मिसाल बन चुके है.

इनकी शरीर में जो परिवर्तन आया है, उसे देख कर हर कोई हैरान रह गया है. आपको बता दें की पहले आदित्य का वजन 72 किलो था और गायत्री 60 किलो की थी. सबसे पहले इस कपल ने अपना वजन घटने का कार्यक्रम शुरू कर दिया. इसके लिए उन दोनों ने अपने डाइट पर कण्ट्रोल किया.

दोनों ने अपने दैनिक रूप से व्यायाम करना शुरू कर दिया. आदित्य ने अपनी कड़ी मेहनत के दम पर कुछ ही महीनो में 20 किलो तक वजन घटा लिया था. वजन घटाने के बाद जो उनके शरीर में जो बदलाव आया है, उससे वो अब 40 साल के नहीं लगते है.

अपने पती आदित्य की मेहनत को देखते हुए गायत्री ने भी अपनी मेहनत को दुगुना कर दिया जिससे की वो एक परफेक्ट बॉडी लुक को हांसिल कर सके. एक और बात आपको बता दें की ये कपल दो बच्चो के माता पिता है. बच्चो और परिवार की जिम्मेदारी के बावजूद गायत्री ने अपने व्ययायाम के लिए समय निकला और लगभग पूरे 3 महीने तक कड़ी मेहनत कर के 11 किलो तक वजन घटा लिया.

एक शादी शुदा महिला होने बावजूद भी उन्होंने अपनी कमर एक यंग लड़की की तरह 25 इंच की कर ली है.


Like it? Share with your friends!

0
News Fellow

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!