ये है आज के मस्त चुटकुले, जिनके मजेदार होने की गारंटी आप खुद देने लगेंगे


0

चार दिन की ज़िन्दगी और फिर एक दिन इश्वर के पास जाना है इसलिए जिंदगी का पूरा मज़ा लेते हुए जिया जाए तो स्वास्थ भी अच्छा रहेगा और लोगो का भी तनाव कम किया जा सकता है अगर बोर हो रहे है फिर आप चाह कर भी तनाव कम नही कर सकते है. आज हम आपके लिए लाये है मजेदार जोक्स जिन्हें पढ़कर आप इन्हें दोबारा पढ़ने पर मजबूर हो जाएंगे.

अगर आपको यह जोक्स पसंद आए तो इन्हें अपने दोस्तों के साथ भी जरूर शेयर कीजिए ताकि वह भी अपनी तनावपूर्ण जिंदगी मैं कुछ खुशी के पल ढूंढ सके. इसलिए आप बोर ना हो और हमारे ये मजेदार जोक्स पढ़कर हस हस कर लोट पोट हो जाए. तो फिर आइये पढ़ते है इन मस्त जोक्स को.

एक लड़की स्विमिंग पूल से कूदकर जान दे रही थी, एक लड़के ने उसे कहा- मरते-मरते मेरी ख्वाहिश तो पूरी कर दो.. लड़की: कौन सी ख्वाइश ? तुम मरने से पहले मुझे एक बार किस कर दो.. लड़की उतरी,और लड़के को जोर से किस कर दिया। लड़का मुस्कुराते हुए: तुम आत्महत्या क्यों कर रही हो.. लड़की-क्योंकि मै लड़का हूँ, मेरे घर वाले चाहते हैं मैं लड़की के कपडे पहन कर न घूमूं.

एक बार एक शख्स मरने वाला होता है, सारे परिवार के सदस्य उसके पास मौजूद होते हैं.. इतने में अपनी आखिरी सांसे गिन रहा आदमी अपनी पत्नी से कहता है: मरने के बाद तुम को पड़ोस वाले रामलाल से शादी कर लेना। पत्नी: नहीं मैं तुम्हारे बाद किसी से भी शादी नहीं करूंगी। आदमी: मैं तुम्हें कह रहा हूं ना तुम रामलाल से शादी कर लेना। पत्नी: लेकिन आप ऐसा क्यों चाहते हैं ? आदमी: क्योंकि उसने एक बार मुझे बेवकूफ बनाया था और शर्त जीत ली थी.. इसलिए अब मैं उससे बदला लेना चाहता हूं..

पत्नी पति से: अगर तुम्हें कोई औरत फ्लाइंग किस करें तो तुम कैसा महसूस करोगे ? पति: इस तरह की औरत से तो मैं बिल्कुल नफरत करूंगा। जो इतनी आलसी हूं…

भिखारी ने एक घर में आवाज लगाते हुए कहा: माई कुछ दे दे.. अंदर से एक महिला चिल्लाते हुए आई और कहा: इतने हफ्ते कट्टे दिखते हो तो भीख क्यों मांग रहे हो ? भिखारी: बहन जी लग तो आप भी किसी फिल्म की हीरोइन जैसी रही है लेकिन है तो किसी की पत्नी ही ना.

बेटा खुशी से पिता को कहता है : आशीर्वाद दीजिए पापा मैं भी बाप बन गया हूं.. पिता: हरामखोर, कुत्ते निकल जा इस घर से.. बेटा: गाली क्यों दे रहे हैं आप ? आपने ही तो कहा था कि पहले कुछ बन जाऊं फिर आप शादी करवा दोगे। पिता बेहोश.

टीचर: संजू अगर सच्चे दिल से प्रार्थना की जाए तो वह जरूर सुनी जाती है.. संजू: रहने दीजिए सर झूठ मत बोलिए। अगर ऐसा सच में होता तो आप मेरे सर नहीं बल्कि ससुर होते.

एक औरत कोक पी रही थी.. अचानक उसमें कीड़ा गिर गया.. औरत ने उसे निकाला तो कीड़ा बोला: मां औरत: तुमने मुझे मां क्यों बुलाया ? कीड़ा बोला: मैं तेरी कोक से निकला हूं मां..

इंजीनियरिंग के छात्र ने अपने टीचर से कहा: सर हमने एक ऐसी चीज बनाई है.. जिसकी मदद से हम दीवार के आर पार देख सकते हैं। प्रोफेसर: अच्छा ऐसी क्या चीज बनाई है तुमने ? छात्र: सर छेद..

ससुराल में पहुंची नहीं दुल्हन को सास ने कहा: बेटी तुम्हें जो भी बनाना आता है रसोई में जाकर बना ले आओ.. 10 मिनट बाद बहु ने सास से पूछा: मम्मी जी आप सोडा के साथ लेंगी या फिर पानी के साथ ?

पति चिल्लाते हुए: तुमने आज फिर बैंगर बना लिए.. तुम्हें नहीं पता कि ज्यादा बैंगन खाने से आदमी अगले जन्म में गधा पैदा होता है ? पत्नी: फिर यह बात तो तुम्हें पिछले जन्म में सोचनी चाहिए थी ना.

डॉक्टर साहब मुझे आपसे अपना चेकअप करवाना है.. डॉक्टर: क्या प्रॉब्लम है तुम्हें ? मरीज: दो-चार रोज से लीवर में दर्द हो रहा है… डॉक्टर: शराब पीते हो क्या मरीज जी हां पर पेग 30ml के ही बनाना.

काम से बचने के लिए पत्नी अपनी बीमारी का झूठा बहाना करती है,पत्नी- सुनो जी, मेरी तबीयत बिल्कुल भी ठीक नहीं लग रही,पति- अच्छा सच में क्या?…पत्नी- हां जी, मुझसे तो उठा भी नहीं जा रहा,पति- मैं सोच रहा था कि आज हम शॉपिंग पर जाएंगे,पत्नी- अरे मैं तो एकदम ठीक हूं, मजाक कर रही थी.पति- मैं भी मजाक ही कर रहा था.

लड़की पिता से: पापा एक लड़का मेरे पीछे बहुत ही पड़ा हुआ है, बार-बार वह मुझे आई लव यू बोल रहा है, मैं क्या करूं ? बाप ने बहुत ही प्यार से समझाते हुए कहा: बेटा तुम मुझसे शादी कर लो जिंदगी में दोबारा आई लव यू बोलने की हिम्मत नहीं करेगा


Like it? Share with your friends!

0
News Fellow

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *