27 वर्ष लड़की ने अपने बॉय फ्रेंड के बाप से की शादी, और उसके बाद जो हुआ जानकर हिल जायेंगे आप


0

कहते है प्यार की कोई उम्र ओर सीमा नहीं होती. प्यार कभी भी किसी से भी हो सकता है ओर जो लोग प्यार में होते है वो समाज की हर मर्यादा पार करके एक दूसरे के साथ उम्र भर के लिए प्रेम के बंधन में बांधने के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते है. आज इस पोस्ट के जरिये हम आपको एक ऐसी ही अनोखी प्रेम सम्बन्ध के बारे में बताने जा रहे जो आजकल काफी जयदा चर्चा में है. एक 27 वर्षीय लड़की का विवाह उसके अपने ही बॉय फ्रेंड के 54 वर्षीय पिता से हुआ है. तो फिर आइये जानते है क्या है पूरी कहानी…

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की यह घटना एरिजोना, यूएसए में हुई थी। 27 वर्षीय टेलर का विवाह एक साल पहले कॉर्न लेहमन नाम के एक आदमी से हुआ था.

कॉर्न लेहमन और टेलर की मुलाकात पहली बार पांच साल पहले हुई थी. पहली मुलाकात के बाद से ही यह दोनों एक दूसरे से काफी आकर्षित हो गए ओर फिर पार्टी, सिनेमा और एक दूसरे से मुलाकात का सिलसिला सुरु हो गया.

इन दोनों के प्यार ओर करीब आने की कहानी काफी रोचक ओर हैरान करने वाला है. जब इन दोनों के परिवार वाले इनकी शादी के लिए सहमत हो गए ओर फिर जब इनकी शदी हुई तो उसके अगले ही टेलर को पता हुआ के जिस इंसान से उसकी शादी हुई है वो उसके बॉय फ्रेंड के पिता है.

इस शादी की शुरुआत में, टेलर ने सोचा कि यह रिश्ता नहीं टिकेगा. लेकिन कोई समस्या नहीं आयी क्योंकि दोनों की रुचि एक जैसी है. करेन ने कहा, “हम अभी बेटी और पत्नी के साथ यात्रा करने में प्रसन्न हैं.”

टेलर का दोस्त पहले इस विवाह से सहमत नहीं था. तब वह याद करती है कि उसका दोस्त हमेशा उसकी समस्या और कठिनाई में शामिल था. करेन ने अब कहा है कि उसके दोस्त को भरोसा है कि उसकी मां जगह पर है.

कॉर्न लेहमन ने आगे बताया, मुझे नहीं लगता था कि मैं उससे शादी करूंगा, पहले हमारे बीच पहले थोड़ी बहुत बात चित ओर दोस्ती थी लेकिन जैसे ही दिन बीत गया, मैं उनके काफी करीब आती गयी ओर हम दोनों का विचार वही था तो हम दोनों ने एक दूसरे से शादी करने का फैशला किया. मैं अपनी जिंदगी से प्यार करता हूं. टेलर ने कहा कि मैं उससे खुश हूं.


Like it? Share with your friends!

0
News Fellow

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!