शादी की पहली रात पप्पू ने अपनी सास को फ़ोन लगाकर बोला, पप्पू- आपकी बेटी में तो हज़ारो कमियां है


0

आजकल की भागदौड़ भरे जीवन में कितने काम होते हैं, कई तरह की परेशानियां हमें घेरे रहती हैं. ऐसे में इनसे निजात पाने का तरीका ये होता है कि कुछ समय हंस लिया जाए. हंसने के भी बहाने जब भी मिलें हमें उनका फायदा उठाना चाहिए. चलते फिरते कुछ कुछ जोक्स ही पढ़ लेना सुखद हो जाता है. आप तो जानते ही हैं कि आजकल की भागदौड़ भरी ज़िन्दगी में ये मुश्किल ही है कि हमें कुछ वक़्त सुकून का भी मिले. तो फिर आइये इन चुटकुलों को पढ़कर थोड़ा मुस्कुराये..

दूध पीने से शरीर का विकास होता है
दूध पीने से शरीर का विकास होता है तो बिल्ली आज भी वर्षों से ऐसी ही क्यों है. walking करने से चर्बी कम होती है, तो हाथी का वज़न कम कहाँ हुआ. तैरने से शरीर स्लिम होता है तो व्हेल मछली पतली हो गई होती, रोज़ जल्दी उठने से समृद्धि घर में आती…तो पेपर बाँटने वाले BMW में घूमते..
आप भी ज्यादा चक्कर में मत पडो़, जैसे हो ठीक हो. बाबा रामदेव का छोटा भाई आरामदेव.

एक चौथी क्लास के लड़के ने सातवीं क्लास की लड़की को प्रोपोज़ किया,
लड़का- आई लव यू
लड़की- पागल अपनी उम्र तो देख
लड़का- मै तुम्हारे प्यार में पागल हु
लड़की- चला जा यहा से
लड़का- प्लीज दीदी सेट हो जाओ ना.

बच्चा मम्मी से कहता है..
बच्चा: मम्मी आप तो कहते थे कि परी उड़ती है. फिर अपनी पड़ोसन आंटी क्यों नहीं उड़ती?मम्मी : उस बंदरिया को परी किसने कहा?? बच्चा :डैडी ने . . .मम्मी: तो फिर… बेटा आज उड़ेगी… वो भी और तेरा बाप भी…

टीचर- बताओ पप्पू बदला काले क्यों होते है?
पप्पू-(कुछ देर सोचने के बाद) रोज़ाना पुरे समय धुप में घूमेंगे तो काले तो होंगे ही.

विदेशी ने भारतीय छात्र से पूछा…
एक विदेशी ने एक भारतीय छात्र से पूछा कि दुनिया में इतने खेल हैं, आप लोगों ने कबड्डी में ही क्यों नाम कमाया ? स्टुडेंट ने कहा कि कबड्डी में जब कोई अपनी मंजिल पर पंहुचना चाहता है तो हर कोई उसकी टांग खींचता है। हमारे देश के लोग इसी में माहिर हैं, इसलिये कबड्डी में हम चैंपियन हैं.


Like it? Share with your friends!

0
News Fellow

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!