लड़कियाँ अकेले होने पर हमेशा करती है ये गलत हरकत, सच्चाई जानकर आप भी शरमा जायेंग


0

आज के नए ज़माने में सभी को एक हम सफर की ज़रूरत होती है, वो चाहे तो आपकी पत्नी के रूप में आपकों मिले या फिर आपकी प्रेमिका के रूम में सबको एक अच्छे साथी की कही न कही ज़रूरत पड़ती है, आप सब का भी कभी न कभी किसी खूबसूरत लड़कि के साथ कोई रिश्ता रहा होगा ज़ाहिर सी बात है.

आज के नए ज़माने में गर्लफ्रेंड किसके पास नहीं होती है, और अगर बदकिस्मती से किसी के पास नहीं भी होती है तो उनकी कोई क्रश तो ज़रूर ही होती ही है जो उनके दिल में घर कर जाती है, सबके दिल में किसी न किसी लड़की के लिए एक प्यारी से जगह बन ही जाती है. ये बात तो हुई लड़कियों की लेकिन क्या कभी अपने इस बात पर ध्यान दिया है.

की जब वो अकेली किसी जगह पर होती है तो उनके मन में आखिर क्या चलता रहता है, इसी बात को बताने के लिए आज हम आपके लिए कुछ ऐसी ही जानकारी ले कर आये है की आखिर वो अकेले में क्या क्या करती जानिए लड़कियों के ऐसे ही दिलचस्प राज़ जो हमेशा वो अकेले में ही करना पसंद करती है.

सब की पसंद अलग अलग होती है इस बात को आप जानते ही है, कुछ लड़कियां जब अकेले होती है तो वो अपने बीते हुए कल को और किसी अपने करीबी के साथ बिताये हुए पल को याद करतीं है उसे सोच कर उनका मन खुश हो जाता है, और उन्हें बहुत अच्छा महसूस होने लगता है अपने उस पास्ट को याद करके, उनके उस पास्ट में कोई भी हो सकता है.

वैसे तो लड़कियों को हर तरह के गाने सुनना पसंद होता है, लेकिन जब वो तनहा अकेले किसी जगह पर होती है जहाँ उनके साथ कोई दूसरा व्यक्ति नहीं होता है तो इस स्थिति में वो रोमांटिक सौंग्स को सुनना काफी ज्यादा पसंद करती है, जो उन्हें एक अलग दुनिया में ले कर चला जाता है.

जहाँ जाने के बाद उनका दिल काफी खुश हो जाता है लेकिन जब वे लोगो के बिच होती है तो ऐसा करने से पढ़े करती है पर उनके बारे में ये बहुत ही कम लोग जानते है की जब वे अकेली रहती है तो उन्ही सौंग्स को बहुत मज़े से सुनती है.

कहने को तो ये भी कुछ लोग कहते है की लड़कियों को कोई भी नहीं समझ सकता की उनके मन में आखिर क्या चल रहा है, करने को तो बहुत कुछ होता है उनके पास लेकिन वो सबके सामने करने में बहुत शरमातीं है, वे बस अकेले होने का इंतज़ार करतीं है और बस फिर क्या जो मन में आता है वो सब कुछ करतीं है जो आप सोच भी नहीं सकते उम्मीद है आप समझ ही गए होंगे.

जब भी वो अकेले में होतीं है तो वे अक्सर अपने जीवन साथी के बारे में बहुत सोचतीं है, जो की हर लड़की को सबसे ज्यादा पसंद होता है, की उनका होने वाला जीवन साथी आखिर कैसा होगा जो मेरा हमसफ़र बनेगा और जिसके साथ हमेशा रहना पड़ेगा और कभी कभी ये नेगेटिव पॉइंट्स पे भी बोहोत चली जातीं है.

जैसे की अगर व गुड लुकिंग न हुआ या फिर अगर उसने मुझे आगे चल के धोका दे दिया तो क्या होगा, और भी काफी कुछ है जिसे आप जान कर चौक जायेंगे, कुछ लड़किया अकेले होने पर अपने उन कपड़ो को पहन कर शीशे में खुदको देखतीं है जिसे वो सबके सामने कभी भी नहीं पहन सकती है.

आपको जानकर हैरानी होगी की लड़कियां जितना दिखने में सीधी होती है असल में वो उतनी ज्यादा सीधी होती नहीं है अकेले होने पर वो उतनी ही ज्यादा शरारती भी होतीं है, लगभग सभी लड़कियों की एक आदत होती है की अकेले होने पर फुल साउंड में सांग सुनना और उस पर खूब डांस करना जो की वो सबके सामने कभी नहीं करती ये सब वे तभी करतीं है जब वे अकेली होती है.

कुछ लड़कियों को खुल कर जीना काफी पसंद होता है, आपको बता दे की जितने ही मैनेर और डिसिप्लिन से वो सबके सामने रहती है, उस से कहि ज्यादा वो अकेले में खुलकर जीती है, अकेले में उनका मन करे की वो अपने पैरों को फैला कर बैठे तो वो ऐसी ही करती है या फिर जैसे चाहे वो बेड अपनी मर्ज़ी से सो जाती है बिना कुछ लड़कियों को तो रात में बिना कपड़ो के भी सोना काफी ज्यादा पसंद होता है लेकिन सिर्फ अकेले में वो ऐसा करती है.


Like it? Share with your friends!

0
News Fellow

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!