खुद का यूरिन बेचकर महीने भर में लाखों की कमाई करती है ये लड़की, एक बूँद का लेती हैं 1500 रूपये


-1

आज के इस महंगाई वाले समय में हर एक इंसान के लिए पैसे की अहमियत काफी जयदा बढ़ गयी है. वहीं ये बात भी सच है की पैसे कमाने के लिए लोग कई तरह के तरीके अपनाते हैं. वैसे अगर बात करें भारत जैसे देश की तो आजकल यहां के युवा भी पैसे कमाने के लिए नए-नए तरीके अपना रहे हैं. इसके अलावा ये नए आइडियाज के साथ इनवेस्टर से मिलकर उनसे फंड मिलने का इंतेजार करते हैं. इसके अलावा आपको बता दें की अमेरीका में कुछ अलग ही सीन है.

यह की लड़कियों और कॉलेज गर्ल ने अपने ऐसे आराम के लिए कुछ ऐसे तरीके अपनाएं है जिसे सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे. बता दें की यहां की लड़कियों ने बिना किसी इनवेस्टमेंट के ऐसी चीज का बिजनेस किया जिसे कोई सोच तक नहीं सकता है और वो इससे करीब हर दिन 200 डॉलर यानी 12 हजार रुपए कमाती थी।और ऐसा करके ही धीरे धीरे उनकी महीने की इनकम 3.60 लाख रुपए थी.

ये मामला करीब 2 साल पुराना है, लेकिन जब दुनिया के सामने आया तो लोग शॉक रह गए। अब आप ये जरूर सोच रहे होंगे की आखिर ये लड़कियां करती क्‍या थी ? तो आपको सबसे पहले तो ये बता दें की ये कोई गलत काम नहीं करती थीं बल्‍कि ये अपना यूरिन बेचकर पैसा कमाती थी। अब आपका अगला सवाल होगा कि आखिर किसी को उसकी यूरिन खरीदने में क्यों दिलचस्पी होगी और कोई क्‍यों खरीदेगा?

दरअसल, अमेरिका के फ्लोरिडा में रहने वाली ये लड़की प्रेग्नेट थी और इसने दो साल पहले क्रैगलिस्ट नाम की ऑनलाइट एंड सर्विस पर यूरिन बेचने का विज्ञापन दिया था। जिसमें उसने ये भी लिखा था की वो वो पॉजिटिव प्रेग्नेंसी टेस्ट के लिए 25 डॉलर चार्ज करती है। इसके अलावा वह पैसे लेकर अपने यूरिन की एक और दो बूंद भी बेचती थी.

फिर क्‍या था इस विज्ञापन के वायरल होने के बाद मानों उसके यहां लाइन ही लग गई और इसे खरीदने वालों में खासकर महिलाएं ही थीं जो की उस लड़की का यूरिन खरीदना चाहती थीं। आपको ये भी बता दें की जिस भी लड़की को खुद के प्रेग्नेंट होने की आशंका होती है, उसे जांचने के लिए प्रेग्नेंसी टेस्ट किट मार्केट में मिलती है। सुबह-सुबह पहली यूरिन में लड़की को टेस्ट किट के एक हिस्से पर यूरिन गिरानी होती है. इसके दूसरे हिस्से पर एक लाइन आती है तो प्रेग्नेंट नहीं है और दो लाइन दिखें तो प्रेग्नेंट है। तो आखिर लड़कियां या महिलाएं लड़की से पॉजिटिव प्रेग्नेंसी टेस्ट क्यों खरीद रही थीं.

यह लड़कियां इस पॉजिटिव प्रेग्नेंसी टेस्ट को दिखाकर लड़कों ब्लैकमेल करना चाहती थीं जिससे लड़के उनकी बात मानें और शादी करने का वादा करके मुकर जाने वाले उन सभी पुरूषों के साथ ये महिलाएं सबक सिखाने के लिए ये तरीका अपनाती थीं। उन्हें ये टेस्ट दिखाकर दबाव बनाया जाता है। हालांकि यूरिन बेचने वाली लड़की का कहना था कि लोग उसका क्या करते हैं, उसे नहीं मालूम था पर इससे उसकी मोटी कमाई होती थी.

जिसके बाद इस लड़की की सच्‍चाई सामने लाने के लिए एक न्यूज चैनल ने स्टिंग करने का प्लान बनाया और फिर अंडरकवर एजेंट बनकर एक रिपोर्टर लड़की से मिला, तो पूरा मामला सामने आ गया। लड़की ने ऑन कैमरा बताया कि वह हर दिन 12 हजार रुपए करीब कमाई कर लेती है.


Like it? Share with your friends!

-1
News Fellow

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *