सुरों की मल्लिका नेहा कक्कड़ कर रही है इस हैंडसम एक्टर को डेट, नाम जानकर चौंक जाएंगे


0

आज के समय में बॉलीवुड स्टार्स को चाहने वाले दिन पर दिन बढ़ते ही जा रहे है. और आये दिन बॉलीवुड की दुनिया में हमें कोई न कोई नया चेहरा देखने को मिल रहा है. बात करे पसंदीदा सितारों की तो सभी को उनके पसंदीदा सितारों के लुक्स से लेकर खान पैन हर चीज़ पता होता है. लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड की सबसे मशहूर गायिका नेहा कक्कड़ के बारे में बताने जा रहे है.

जिन्होंने अपने टैलेंट के दम पर आज यहाँ तक पहुंची है. और लाखो लोगो की दिलो की धड़कन बानी हुई है.इन्होने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक हिट गाने दिए है. और आज के समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन्होने अपनी एक अलग पहचान बना ली है. ये एक अच्छी सिंगर होने के साथ-साथ काफी क्यूट और खूबसूरत भी दिखती है. और इनके चाहने वाले इनकी हर एक बात को जानने में दिलचस्पी रखते है. तो चलिए जानते है इनकी जिंदगी से जोड़ी कुछ दिलचप्स बाते.

नेहा का जन्म 6 जून 1988 को हुआ था और आज इनकी उम्र 30 साल हो चुकी है. रियलिटी टीवी शो इंडियन आइडल से नेहा ने अपने कॅरिअर की शुरुआत की थी. और इस शो के बाद उनकी लाइफ बिलकुल बदल गयी और वो बॉलीवुड की एक बड़ी स्टार्स में शामिल हो गयी थी. आज के समय में वो इस शो की जज है, अगर बात करें इनकी निजी ज़िन्दगी के बारे में तो आप को बता दे की काफी समय से ये फिल्म यारियां के एक्टर हिमांश कोहली के साथ रिलेशन में है. इन दोनों की मुलाकात भी इस ही फिल्म के दौरान हुई थी.

इन दोनों का प्यार का अंदाज़ा आप इस बात से लगा सकते है की या दोनों एक साथ एक गाने में भी दिख चुके है पर साथ ही जब एक बाद नेहा को ट्रोल किया जा रहा था तो हिमांश ने उनके लिए स्टैंड भी लिए था. इस सब के बाद भी अभी तक उन्होंने मीडिया के सामने इस बात को कबूल नहीं किया है की वो एक दूसरे को डेट कर रहे है. लेकिन बॉलीवुड की कोई भी खबर छुपती नहीं है बात आ गयी सामने और खबरों के मुताबिक यह पता चला की या दोनों एक साथ रिलेशन में है.

अगर बात करे इन दोनों के करियर के बारे में तो हिमांशा साल 2014 में आई फिल्म यारियां से बॉलीवुड में कदम रखा था. इस फिल्म के बाद उन्हें कई और फिल्मो में काम करने का मौका मिला था. तो वही इंडियन आइडल को जितने के बाद नेहा ने साल 2008 अपनी एल्बम रिलीज नेहा द रोक स्टार जिसे लोगो ने काफी पसंद किया था. और फिर क्या था इनका गाने का सिलसिला इनका जोरिओ से चल रहा है.


Like it? Share with your friends!

0
News Fellow

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *