बॉलीवुड की 4 हीरोइन जिन्होंने शादीशुदा हीरो के साथ रखे नाजायज संबंध नंबर 4 के बारे में जानकार दंग रह जायेंगे


0

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री एक ऐसी जगह है जहाँ पर नज़र डालो तो हर तरफ लोगो का सिर्फ ग्लेमर और स्टारडम ही नज़र आता है. जिस तरह फिल्मो के इन स्टार्स की रील लाइफ होती है, ठीक वैसे ही ये स्टार्स अपनी रियल लाइफ यानी की निजी जिंदगी में भी एन्जॉय करते नज़र आते है. आये दिन बॉलीवुड के स्टार्स के रिलेशनशिप्स बनते और बिगड़ते है. यहाँ कब कोई किस्से रिश्ता जोड़ ले और कब अपना रिश्ता तोड़ ले इस बात की गारंटी कोई नहीं दे सकता है.

आये दिन बॉलीवुड में लव अफेयर, शादी और तलाक़ की खबरे सुर्ख़ियों में बनती रहती है. जी हाँ बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियां है, जिन्होंने प्यार कसी और से किया और शादी किसी और से ही किया. सिर्फ इतना ही नहीं कुछ स्टार्स तो ऐसे भी मौजूद है जिन्होंने तलाक़शुदा से भी अपना लव अफेयर किया.

एक बार फिर से हम आप सब का अपने इस एंटरटेनमेंट न्यूज़ पोर्टल में स्वागत करते है. आज के इस लेख में हम आपको बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के कुछ ऐसे राज़ के बारे में बताने जा रहे है जिसके बारे में आप शायद ही जानते होंगे. तो फिर बिना देर किये चलिए आपको बताते है, बॉलीवुड के उन जोड़ियों के बारे में जिनका दुनिया से चुप कर लव अफेयर रह चूका हैं.

Ajay Devgan and Kangana Ranaut

आज से कुछ साल पहले बॉलीवुड की एक कॉमेडी फिल्म रास्कल आयी थी. इस फिल्मे में अजय देवगन और कंगना रनौत के अलावा संजय दत्त भी थे. वैसे तो पहले भी कंगना राणावत का नाम बॉलीवुड के कई दुसरे अभिनेता के साथ जुड़ चुका है. लेकिन आपको बता दें की इस फिल्म के शुटिंग के दौरान कंगना और अजय देवगन के बीच काफी हद तक नज़दीकियां बढ़ गयी थी.

अभी कुछ दिन पहले ही एक ब्यूटी अवॉर्ड शो के दौरान काजोल और कंगना रनौत एक दुसरे के सामने आये थे. शो के दौरान काजोल ने ही कंगना को अवॉर्ड दिया था लेकिन इस बीच दोनों एक दूसरे को देखना तक पसंद नहीं कर रहे थे. सिर्फ यही नहीं, पूरे समारोह के दौरान दोनों एक दूसरे से दूरी बना कर रह रही थी. असल में इस चीज़ का कारण यही बताया जाता है, कि फिल्म ‘वंस अपॉन अ टाइम इन मुंबई’ और ‘रास्कल’ की शूटिंग के दौरान अजय और कंगना एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे. कंगना तो अजय को लेकर काफी इमोशनल भी हो चुकी हैं.

Govinda and Rani

फिल्म हद कर दी आपने एक बहुत ही जबरदस्त और सफल कॉमेडी फिल्म थी. इस फिल्म में उस समय की सबसे सुपरहिट जोड़ी गोविंदा और रानी मुखर्जी ने काम किया था. इस जोड़ी ने बॉलीवुड के और भी कई फिल्मों में एक साथ काम किया है. उन दोनों की नजदीकियां उस समय चर्चा का विषय बना था. लोगों का कहना था कि वह दोनों एक दूसरे के साथ सीक्रेट रिलेशनशिप में है. एक बार गोविंदा को रानी मुखर्जी के फ्लैट में आपत्तिजनक हालत में भी देखा गयाथा. मीडिया की नजरों में दोनों लोग अपने आपको दोस्त ही बताते रहे है.

गोविंदा जितने सफल एक्‍टर रहे हैं, उतना ही उनका नाम विवादों से भी जोड़ा जा चूका है. गोविंदा अपनी बीवी से बहुत प्यार करते हैं, लेकिन एक समय ऐसा भी था. जब गोविंदा का दिल रानी मुखर्जी पर आ गया था. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, दोनों के अफेयर के किस्से इतने उड़े कि उनका शादीशुदा रिश्ता टूटने की कगार पर आ गया था.

Akshay and Priyanka

अक्षय कुमार, करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा की ऐतराज़ फिल्म बॉलीवुड की सबसे सफल रोमांटिक फिल्मो में से एक थी. इस फिल्म के शूटिंग करने के दौरान दौरान अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा के बीच नजदीकियां बढ़ गयी थी. जैसा की हम सब को पता है की अक्षय शादीशुदा है तो ऐसे में उन्होंने मीडिया के सामने इन सब खबरों को साफ़ झूठ साबित कर दिया था. उन्होंने अपने बयान में कहा कि वह और प्रियंका सिर्फ एक अच्छे दोस्त हैं.

वैसे अक्षय कुमार फिल्म अंदाज की शूटिंग के दौरान ही प्रियंका चोपड़ा को चाहने लगे थे. इस बात की भनक ट्विंकल खन्ना को भी लग गई थी. जिसके बाद ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार के बीच मनमुटाव होने लग गया था. यह देखकर अक्षय कुमार प्रियंका चोपड़ा से दूरी बनाने लगे. यहां तक कि ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार को साफ मना कर दिया कि वह प्रियंका चोपड़ा के साथ काम नहीं करेंगे.

Arjun and Malaika

बॉलीवुड में सेक्सी मम्मी कहे जानी वाली हॉट एंड ब्यूटीफुल मलाइका अरोड़ा खान आजकल अपने एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के वजह से काफी सुर्ख़ियों में है. उनके इस तरह सुर्ख़ियों में बनने का कारण उनकी अर्जुन कपूर से बढ़ती हुई नजदीकियां है. सलमान की बहन अलवीरा ने बताया कि उन्होंने अर्जुन और मलाइका को काफी आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा है. वैसे तो बॉलीवुड में ये सब तो अब आम बात हो गया है.

बॉलीवुड में चारों तरफ अरबाज़ की एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा खान और बोनी कपूर के साहबजादे अर्जुन कपूर को लेकर काफी साड़ी चर्चाएं हो रही है. पिछले कुछे दिन पहले मिलान एयरपोर्ट पर दोनों को हाथों में हाथ डाले देखा गया था. कहा जा रहा है की मलाइका के अफेयर की वजह से ही अरबाज ने उन्हें तलाक देने का फैसला लिया था. वैसे आपको बता दें की इन दिनों अरबाज भी अपनी विदेशी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ शादी करने की तैयारी करने में लगे हुए हैं.


Like it? Share with your friends!

0
News Fellow

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *