ये लड़की एक घंटे का लेती है 9 लाख रूपये इसका काम जानकर आप के उड़ जायेंगे होश, देखे वीडियो


0

सोशल मीडिया के माध्यम से हम रोज़ाना हमारे आसपास हो रही घटनाओं की हक़ीक़त सुनते ओर जानते है. इन खबरों में से कभी कभी कोई ऐसी खबर हम देखते है जो वाकई में काफी अजीबोगरीब होते है ओर जिसे सुनकर लोग काफी हैरान हो जाते है. आज हम आपको एक ऐसी हीखबर बताने जा रहे है जो अपने आप में काफी हैरान करने वाला है. तो फिर आइये जानते है क्या है पूरा मामला.

जैसा के हम सभी जानते ही की यह दुनिया बहुत बड़ी है ओर इस दुनिया में बहुत सारे देश है और वहा पर अलग अलग धर्म जाती ओर वेशभूषा वाले लोग रहते है. इस दुनिया में हर एक इंसान अपने जीवनशैली और अपने घरपरिवार के लिए कुछ न कुछ काम जरूर करता है. दुनिया में पैसा कमाने के लिए हर युवा अपने अपने तरिके से लगे रहते है. अपने सपने को पूरा करने के लिए कुछ लोग नौकरी शुरू करते हैं और अपने शौक को छोड़ देते हैं. जबकि कुछ लोग अपने शौक से पैसा बनाने शुरू करते हैं. ऐसी एक लड़की ऑस्ट्रेलिया से है, जिसने अपना शौक एक कैरियर बना दिया और आज एक घंटे में 9 लाख रुपये कमाते हैं.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे की इस लड़की का नाम चेल्सी है वे इन नौकरियों में काम करना पसंद नहीं करते। यही कारण है कि उन्होंने अपना शौक केवल कैरियर बना दिया। चेल्सी वीडियो गेम खेलना शुरू कर दिया. 1 घंटे के वीडियो गेम खेलने के लिए चेल्सी लगभग 8 लाख रुपए लेता है। उनके पास 3.5 मिलियन फोलारस हैं जब चेल्सी खेल खेल रहा है, तो लोग उस समय खेल को देखते हैं.

लाइव गेम के दौरान सदस्यता प्राप्त करना, जोड़ना और प्रायोजित करना 9 लाख रुपये तक कमाता है।ऑस्ट्रेलिया में ऑनलाइन गेम बहुत बड़े व्यवसाय हैं इन खेलों का परीक्षण बाजार तक पहुंचने से पहले कई स्तरों पर किया जाता है. चेल्सी नए गेम में नई गलतियों को खोजने में विशेष है। उनका बचपन से खेल के साथ लगाव था, इसलिए उसने अपना करियर बनाया.

कई गेम निर्माताओं आमतौर पर चेल्सी कहते हैं, और अपने गेम में गलतियों को खोजने के लिए पूछते हैं। चेल्सी इस के लिए बड़ा पैसा लेता हैचेल्सी भी पार्टी के शौकीन है वह अक्सर सोशल मीडिया पर उसके फोटो शेयर करती है चेल्सी काम करना नहीं चाहते उनका मानना ​​है कि नौकरी से ज्यादा वह उस गेम से पैसा कमाता है.

देखे विडियो :


Like it? Share with your friends!

0
News Fellow

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *