दुनिया के सबसे खूंखार व्यक्ति की इस खूबसूरत बहन से शादी करने पर मिलेगे 1 हजार करोड़, लेकिन शर्त ऐसी राखी है जिसे सुनकर


0

आज दुनिया का सबसे शक्तिशाली देश अमरीका बन चूका है, जिससे कोई भी दूसरा देश दुश्मनी नहीं लेना चाहता है, अक्सर आपको देश और विदेश की कुछ खबरे ऐसी सुनाने को मिल जाती होंगी जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह जाता हैं, वो खबरे या तो बड़े राजनेता से भी जुड़ि हो सकती है या फिर बॉलीवुड के गलयारो से भी हो सकती है, आज तो सोशल मीडिया का ज़मान है.

ते एक ऐसा प्लेटफार्म बन चूका है जिस पर आप कुछ भी पोस्ट कर सकते है अगर उस पोस्ट में ज़रा सी भी सच्चाई लोगो को नज़र आती है तो सोशल साइट्स पर आग की तरह फ़ैल जाती है, वहाँ आपको हर छोटी बड़ी खबरे देखने को मिल ही जाती है, इन्ही में से कुछ खबरे ऐसी भी होती है, जो आग की तरह लोगो के बिच फ़ैल जाती है.लेकिन उस खबरे की सच्चाई पर भी कोई भी व्यक्ति दावा नही कर सकता है.

ये सच है या फिर झूट, कई बार लोग झूठ को सच मानकर उस पर यकीन कर बैठते हैं, लेकिन आज जिस खबर को हम आपके लिए लाये है वो उसे एक न्यूज वेबसाइट ने प्रकाशित किया हैं, आज के इस खास पोस्ट में हम बात करने वाले है, एक ऐसी लडकी की जिससे अगर कोई व्यक्ति शादी करेंगे तो उसे दहेज में एक हजार करोड़ रूपये मिलने का दावा किया जा रहा हैं.

लेकिन ये कोई आम लड़की नहीं है जिस सी हर कोई शादी करले इस लडकी से शादी करने के लिए हिम्मत होना सबसे ज्यादा जरुरी है, वैसे तो दहेज लेना और देना दोनों ही एक बड़ा अपराध हैं लेकिन ये खास मामला हमारे देश का नही हैं, जहाँ आज के युग में धन को इतनी तवज्जो दी जाती हैं, तो इतनी बड़ी रकम आखिर दी क्यों जा रही है.

और आगे ये खबर हमारे देश सी जुड़ि हुई होती तो नजाने कितने ही लड़के इस लड़की सी शादी करने के लिए पहुंच जाते, तो चलिए बताते है आखिर इस खबर के पीछे की सच्चाई है क्या आखिर इतनी बड़ी रकम मोने के बावजूद क्यों नहीं कर रहा है कोई इस लड़की से शादी?

इस लड़की के बड़े भाई ने शादी करने के लिए जो जो शर्ते रखी हैं उस पर कोई भी लड़का खरा नही उतर रहा हैं, और इस लडकी का भाई भी कोई साधारण नही बल्कि इसी दुनिया के सबसे खूंखार लोगो में शामिल किया जाता है, आपको बता दे की हम जिस भाई बहन के बारे में बात कर रहे है, वो कोई और नही बल्कि नार्थ कोरिया का तानाशाह किम जॉन उन हैं जो अपनी बहन के लिए योग्य वर की तलाश कर रहे हैं.

मिले जानकारी के अनुसार जब उनकी बहन की शादी होगी तो वह ना केवल दहेज में सोने की कार देगे बल्कि बारातियो को भी सोने के सिक्के दिए जायेंगे और साथ ही दहेज़ में लड़की को एक हजार करोड़ रूपये कैश मिलेंगे, लेकिन इतनी बड़ी रकम देने के पीछे इन्होने ये शर्त राखी है की उनकी बहन के वर के लिए जो लड़का होना चहिये वह ना केवल ग्रेजुएट हो बल्कि उसके चेहरे पर कोई निशान नही होना चाहिए.

साथ ही साथ लड़की की लम्बाई 5 फिट 10 से ज्यादा नही होनी चाहिए, और उसका पूर्व में कोई प्रेम प्रसंग की तो बात ही रहने दीजये, लडके के वजन की सीमा 75 किलो के नीचे नीचे रखी गयी हैं, वही सिक्स पैक एब्स भी होना जरूरी हैं, अब इतनी सारी शर्तो के ऐसा लड़का मिलना कैसी संभव है.


Like it? Share with your friends!

0
News Fellow

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!