ये मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री 44 की उम्र और चार बच्चों की माँ होने के बावजूद आज भी हैं बेहद बोल्ड और खुबसूरत


0

हमारे देश भारत में खूबसूरती की कोई कमी नहीं है लेकिन अगर हम अपने देश में खूबसूरत चेहरे की तलाश करते है तो सबसे पहले नज़रे फिल्म इंडस्ट्री बॉलीवुड की तरफ जाती है. बॉलीवुड में एक से बढ़कर ऐसे खूबसूरत चेहरे मौजूद है जिनकी दीवानी पूरी दुनिया है. बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेस भी है जो कई दशकों से अपनी खूबसूरती बरकरार रखे हुए है. ऐसा कहा जाता है कि जैसे-जैसे आपकी उम्र बढ़ती जाती है तो खूबसूरती ढलने लग जाती है लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जिनकी उम्र और खूबसूरती दिन पर दिन अपने आप ही बढ़ती जाती है. ये लोग उम्र बढऩे के साथ-साथ और भी खूबसूरत होते जाते हैं.

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा रवीना टंडन इन्हीं गिने चुने लोगों में से एक हैं. 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन आज पूरी दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं। रवीना का इन दिनों फिल्मों में आना भले ही कम हो गया हो लेकिन उनकी फेन फॉलोइंग पर इसका कोई असर नहीं पड़ा है.

44 साल की उम्र में भी बेहद खूबसूरत दिखती हैं रवीना टंडन

अपने ज़माने में युवा दिलो की धड़कन रवीना टंडन 44 साल की हो चुकी हैं लेकिन इसके बाद भी उनकी खूबसूरती में जरा भी कमी नहीं आई है। रवीना बड़े पर्दे पर कई ग्लेमरस अवतार में दिखाई दे चुकी हैं. लेकिन आपको यह बात जानकर बेहद हैरानी होगी कि रवीना अपनी निजी जिंदगी में सिंपल रहना पसंद करती हैं.


साल 1991 में रवीना ने बॉलीवुड में फिल्म पत्थर के फूल नाम की फिल्म से एंट्री करी थी। रवीना इस फिल्म में सलमान खान के अपोजिट नजर आई थी। कैरियर के शुरूआती दिनों में उनकी फिल्में तो कुछ ज्यादा खास चल नहीं पायी लेकिन अपनी खूबसूरती और ग्लेमरस अवतार के डांस के जरिए रवीना ने लाखों लोगों को अपना दीवाना बना लिया.


इस वजह से रवीना टंडन को फिल्म इंडस्ट्री में काम मिलता गया और बाद में उन्होंने कई सारी हिट फिल्मेें भी दी। रवीना ने दामिनी नाम की एक ऑफ बीट फिल्म भी की जिसे नेशनल अवार्ड से सम्मानित किया गया.


इतना ही नहीं रवीना शादी के पहले ही दो बेटियों को गोद ले लिया. इनमे से एक बेटी की तो वो शादी भी करवा चुकी हैं. बाद में रवीना ने अनिल थडानी से शादी रचा ली. इस शादी से उन्हें दो बच्चे हुए. इस तरह अभी के समय में रवीना चार बच्चों की माँ हैं लेकिन इनकी खूबसूरती ऐसी है की लोग आज भी इनके दीवाने है.


Like it? Share with your friends!

0
News Fellow

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *