दीपिका और रणवीर की शादी में रचा जाएगा इतिहास, दुनिया के किसी दूल्हा-दुल्हन ने नहीं किया होगा ऐसा


-1

बॉलीवुड की सबसे बड़ी सुपरहिट माने जाने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर रणवीर सिंह की शादी आजकल सॉइल मीडिया से लेकर हर एक न्यूज़ चैनल पर काफी जयदा चर्चा का विषय बना हुआ है. फिल्म इंडस्ट्री के इन दोनों बड़े स्टार्स अपनी शादी को एक रॉयल शादी बनाना चाहते हैं. अभी पिछले एक महीने से गुपचुप तरीके से शादी की तैयारियां चल रही हैं. इस बीच इन दोनों की शादी को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुशार, अपनी शादी के लिए दीपिका-रणवीर ने कैटर्स और शेफ के सामने एक बहुत ही अनोखी शर्त रखी है, दरअसल, कैटर्स और शेफ से एक अनोखा बॉन्ड साइन करवाया गया है. इस बॉन्ड के मुताबिक, इस शादी में जो रेसिपी बनाई जाएंगी उन्हें शेफ दोबारा कभी और कहीं पर भी नहीं बना सकेंगे.


इस खबर की माने तो, दीपिका और रणवीर की शादी अपने आप में एक अनोखी शादी होगी जो पहले कभी नहीं हुआ वो होगा. यह आपको बता दें कि बॉलीवुड की सबसे चहेती जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 14-15 नवंबर को शादी करने जा रहे हैं। कपल ने सोशल मीडिया पर अपना वेडिंग कार्ड भी शेयर किया था.


दीपिका और रणवीर की शादी का वेन्यू क्या है, ये अभी भी एक राज ही है. हालांकि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि दीपिका-रणवीर इटली के लेक कोमो से शादी करेंगे. यहीं से हाल ही में मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की सगाई हुई थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शादी में सभी मेहमान एक ही रंग के परिधानों में नजर आएंगे.


बॉलीवुड के इन दोनों बड़े स्टार्स की शादी में वेटर्स भी खास किस्म के ड्रेस कोड में होंगे. शादी समारोह में कुल चार ग्रैंड फंक्शन होंगे. इसमें रिसेप्शन सहित और भी कई फंक्शन होंगे. इस शादी में परिवार के अलावा बेहद करीबी दोस्त ही शामिल होंगे. दीपिका और रणवीर एक शादी पंजाबी रिति-रिवाज से करेंगे और एक साउथ इंडियन स्टाइल में होगी.


Like it? Share with your friends!

-1
News Fellow

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!