संजय दत्त की गोद में खेल रही ये बच्ची अब बन चुकी है बॉलीवुड की खूबसूरत ऐक्ट्रेस, पहचान पाना होगा मुश्किल


-1

बालीवूड फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे एक्टर और एक्ट्रेस मौजूद हैं, जिन्होंने पहले भी फिल्मो में बतौर चाइल्ड एक्टर काम किया है. कई स्टार्स को तो आप पहचान भी जाते होंगे. इन चाइल्ड एक्टर ने बचपन में तो नाम कमाया ही है, साथ ही बड़े होकर भी फेमस हुए हैं. लेकिन हम आपको जो तस्वीर दिखाने जा रहे है उन्हें देखकर आप पहचान ही नहीं पाएंगे क्योकि वो बचपन में कुछ और और बड़े होने पर बिलकुल अलग दिखाई देने लगी हैं.

अब बड़े होने पर हर किसी की पर्सनालिटी इतनी बदल जाती है, उन्हें पहचान पाना बहुत मुस्किल हो जाता है. कई सारे चेहरे अचानक से सामने आ जाते हैं. बचपन में दिखने बाद अचानक से जब कोई चेहरा सामने आता है, तो एक अलग सी उत्सुकता होती है. कुछ ऐसा ही मालविका राज के साथ हो रहा है.

View this post on Instagram

A little bit of heaven …with a wild side🕊 #malvikaraaj

A post shared by Malvika Raaj (@malvikaraaj) on

हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं वह संजय दत्त की गोद में खेल चुकी हैं. यह बच्ची अब बहुत बड़ी हो चुकी है, और देखने में बेहद ख़ूबसूरत लगती है. इनका नाम मालविका राज है. आप सायेद अब इन्हे पहचान ले क्यूंकि ये वही मालविका राज है, जिन्होंने “कभी ख़ुशी कभी गम” फिल्म में पूजा यानी की करीना के बचपन का किरदार निभाया था.

मालविका राज आज अपने मेहनत के बलबूते एक अच्छा मुकाम हासिल करने की कोशिश में लगी हुयी हैं. करण जौहर की फिल्म में काम करने के बाद मालविका ने फिल्मो से दूरियां बना ली है, इस फिल्म के बाद वह दुबारा किसी फिल्म में दुबारा नहीं नजर आई है. मालविका अब बड़ी हो गई और हीरोइन बनने की ओर अग्रसर है. उन्‍होंने अब माडलिंग भी शुरू कर दी है.

अब बचपन में तो उन्हें एक ही फिल्म से वो कामयाबी मिल गई थी, जो हर चाइल्ड आर्टिस्ट हासिल करना चाहता है, लेकिन अब बड़े होने के बाद उनका फ़िल्मी सफर इतना आसान नहीं होगा.

वैसे भी बॉलीवुड की ग्लैमर भरी दुनिया इतनी ज्यादा बड़ी है कि इस दुनिया में खुद को संभाल पाना बेहद मुश्किल होता है. इसके इलावा इस दुनिया में फ़िल्मी सितारों की भी कमी नहीं है, तो ऐसे में खुद के लिए अपनी एक ख़ास जगह बनाना काफी मुश्किल भरा काम है.

हालांकि हमें यकीन है कि बचपन की तरह इस बार भी मालविका अपनी खूबसूरती और अपने मासूमियत से सब का दिल जीतने में कामयाब जरूर होंगी.

बदलते समय के साथ हर इंसान का चेहरा और नेचर दोनों बदल जाया करते हैं. लेकिन नहीं बदलती तो सिर्फ लोगों के बीच बनी उनकी पहचान. बॉलीवुड के कई फिल्मों में ऐसे बहुत से चाइल्ड आर्टिस्ट हैं, जिन्होंने अपने किरदार से दर्शकों के दिल में एक खास जगह बना ली और आज भी उनकी वहीं शक्ल लोगों के सामने हैं.

उनके क्यूट दिखने वाले चेहरे अब मैच्योर हो चुके हैं. हम फिर भी उम्मीद करते है, कि मालविका को अब भी बॉलीवुड में उतनी ही कामयाबी मिले, जितनी उन्हें बचपन में मिली थी.


Like it? Share with your friends!

-1
News Fellow

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!