लड़की ने दिखाया अपना MMS…बोली-कहते हुए शर्म आ रही है कि इस में मेरे साथ मेरे दोनों भाई हैं


-5

इस दुनिया में अगर किसी रिश्ते को सबसे पवित्र और प्रेम भाव का माना जाता है तो वो रिश्ता है एक भाई और बहन का. इस रिश्ते में एक दूसरे के लिए प्यार मुहब्बत और इज़्ज़त की भावना सबसे जयदा होती है लेकिन उत्तर प्रदेश के मेरठ में भाई बहन का रिश्ता उस वक्त तार-तार हो गया जब एक बहन ने अपने दो सगे भाईयों पर उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया। इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है. इस घटना ने पुरे समाज को और भाई बहन के इस रिश्ते को शर्मशार कर दिया, आइये विस्तार से जानते है क्या है पूरा मामला..

इस घटना में जिस लड़की ने अपने भाइयो पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है वह लड़की बारहवीं कक्षा की छात्रा है। लड़की का आरोप है कि पिछले 4 सालों से उसके दोनों भाई उसके साथ दुष्कर्म करते आ रहे हैं.

साथ ही ये बात किसी को बताने से मना करते हुए जान से मारने की धमकी भी देते हैं। पीड़िता ने किसी तरह से दोनों भाईयों की करतूत को अपने मोबाइल फोन में रिकॉर्ड कर लिया। इस रिकॉर्डिंग को लेकर पीड़िता एक एनजीओ में पहुंची जिसके जरिए पुलिस में इस बात की शिकायत कराई गई.

इस घटना की शिकायत मिलते ही पुलिस ने आनन-फानन में दोनों आरोपी भाईयों को हिरासत में ले लिया। आपको बता दें कि सिविल लाइन्स इलाके के पांडव नगर में रहने वाली लड़की ने बुधवार को अपने दो भाईयों पर चार वर्षों से जबरन रेप करने का आरोप लगाते हुए सभी को चौंका दिया.

 

लड़की ने बताया कि उसके दो सगे भाई धर्मेश और प्रशान्त पिछले 4 सालों उसकी अस्मत लूटते आ रहे हैं। 12वीं कक्षा में पढ़ने वाली पीड़िता ने मीडिया को बताया कि मेरे पिताजी दिल के मरीज थे। पिछले साल ही उनकी मौत हुई है। घर पर मां और दो भाई हैं.

मानसिक और शारारिक रूप से बहुत ज्यादा पीड़ित होने के बाद मैं मेरठ स्थित एक समाजिक संस्था के पदाधिकारियों से मिली। संस्था का साथ मिलने के बाद फिर मैंने आज हिम्मत करके पुलिस को घटना के संबंध में तहरीर दी.


Like it? Share with your friends!

-5
News Fellow

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *