आयुष्मान खुराना के बचपन का प्यार है ये लड़की, बेहद ख़ास है इनकी लव स्टोरी जानकार आप भी रो पड़ेंगे..


0

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना अपनी पत्नी ताहिरा कश्यप से काफी ज्यादा प्यार करते है. और इसका अंदाजा आप इस बात से लगा सकते है कि करवाचौथ के दिन आयुष्मान ने अपनी पत्नी के लिए व्रत रखा था. यह बात सायद आप नहीं जानते होंगे की ताहिरा की ब्रेस्ट कैंसर का इलाज चल रहा है जिस वजह से वह आयुष्मान के लिए व्रत नहीं रख सकती थी.

आयुष्मान ने अपनी शादी की सालगिरह पर पत्नी ताहिरा काफी अलग तरह से विश किया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की एक तस्वीर शेयर की है,और उसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है की- मेरे बचपन का प्यार, एक दशक बनाया है, लगता है शतक बनाया है.

 

View this post on Instagram

 

मेरे बचपन का प्यार। Ek dashak banaaya hai, Lagta hai ek shatak banaya hai. —————————————— Ten years of togetherness. Happy anniversary.

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

यह बात तो आप जानते होंगे की इन दोनों के शादी को 8 साल हो चुके है. उन्होंने कैप्शन में यह भी लिखा की, दस साल का साथ, बहुत-बहुत शुभकामनाएं, और यह बात बहुत कम लोग जानते होंगे कि ताहिरा आयुष्मान के बचपन का प्यार हैं.

इन दोनों की दोस्ती बचपन में ही हो चुकी थी,और महज 16 साल की उम्र में इन दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया था. आज के समय में बहुत काम लोग ऐसे देखने को मिलते है जो अपने रिलेशन को इतना लम्बा ले जाते हो. जी हाँ, आयुष्मान ने उस समय से लेकर पूरे 12 साल तक ताहिरा के साथ रिलेशन में थे.

पूरे 12 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद जब इन दोनों ने एक दूसरे जो अच्छी तरह से समज लिया उसके बाद इन्होने शादी की. और दोनों की शादी को आज 8 साल हो गए हैं. खबरों के मुताबिक आयुष्मान और ताहिरा के परिवार वाले भी बचपन से एक दूसरे को जानते थे. और जान इन्होने फ़िल्मी दुनियां में कदम रखा तो इन दोनों की मुलाकात आम हो गयी.

साल 2011 में आयुष्मान ने ताहिरा को शादी का प्रपोसल दिया था. और इन दोनों के घरवाले भी इस शादी के लिए पूरी तरह से तैयार हो गए. और ताहिरा आयुष्मान के लिए काफी लकी साबित हुईं, शादी के बाद आयुष्मान ने बॉलीवुड में काफी शानदार प्रदर्शन दिया और लोगो का खूब प्यार बटोरा. एक इंटरव्यू में आयुष्मान ने इस बात को भी मन है कि ताहिरा उनकी जिंदगी की पहली और आखिरी लड़की हैं.

आयुष्मान ने यह भी बताया कि जब उनकी शादी ताहिरा से हुई थी, उस समय उनका परिवार बहुत ही तंगी की हालत से गुजर रहा था. उनके खाते में महज 10 हजार रुपये थे. लेकिन शादी के बाद सब जुच बदल सा गया धीरे-धीरे सब कुछ सही हो गया, बता दें की आयुष्मान की पत्नी ताहिरा एक लेखक हैं. वह लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद करती हैं, लेकिन यह=गर आप ताहिरा की सोशल मीडिया अकाउंट देखेगें तो आपको उनकी और आयुष्मान की बहुत सी तस्वीर देखने को मिल जागेगी.

फ़िल्मी दुआनिअ की बात करें तो कुछ दिनों पहले ही आयुष्मान फिल्म अंधाधुन में नजर आए थे, जिसने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया था. और इसके बाद उनकी फिल्म “बधाई हो” रिलीज हुई है, जो बॉक्स ऑफिस पर लघभग 100 करोड़ का आकरा पार करने वाली है. आयुष्मान की सबसे पहली फिल्म विक्की डोनर थी, इस फिल्म ने काफी सुर्खियां बटोरी थी.

इस फिल्म में आयुष्मान ने एक स्पर्म डोनर की भूमिका निभाई थी इस फिल्म में वह काफी फनी किरदार करते नजर आए थे और इनके इस किरदार को लोगो ने खूब पसंद किया था. अभी तक आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप एक साथ किसी फिल्म में नज़र नहीं आए है. और इनके फैंस चाहते हैं की यह दोनों एक फिल्म साथ में करें.


Like it? Share with your friends!

0
News Fellow

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!