आर्मी की जॉब छोड़ बॉलीवुड ऐक्ट्रेस बनी ये लडकी आज मचा रही हैं धमाल


-1

यह बात तो हम सब जानते है की हमारे देश में बॉलीवुड फिल्म का एक अलग ही मुकाम है, और इसमें जो एक बार आ गया वो निकलना नहीं चाहता है. बॉलीवुड फिल्म जगत आने के लिए लोग कुछ भी करने को तैयार हो जाते है, आज के समय में हर कोई फ़िल्म जगत से जुड़े लोगो के बारे में अधिक से अधिक जानकारी रखना चाहता हैं. आज हम भी आपके लिए एक ऐसी ही खबर लेकर आये है जिसको जानकर आप भी सोचने पर मजबूर हो जायेंगे.

आपकी जानकारी के लिए बता देना चाहते है की फ़िल्मी जगत में एक ऐसी भी ऐक्ट्रेस हैं जिन्होंने आर्मी की जॉब छोडकर फ़िल्मी जगत में कदम रखने का एक बड़ा फेशला लिया लेकिन आप को बता देना चाहते है की यह अभिनेत्री आज के समय में बहुत ही सफल ऐक्ट्रेस के रूप में अपनी पहचान बनाए ली है.

हम बात कर रहे है ऐक्ट्रेस माही गिल की जो इन दिनों फ़िल्मी दुनिया में अपना काफी जलवा बिखेर रही है और लाखो लोगो को अपना दीवाना बना चुकी है और उन्होंने कई सारी फिल्मे भी की है हालांकि अभी तक वो मेन किरदार तक पहुँच नही बना सकी है. आज के समय में इन्होने बॉलीवुड में काफी नाम कमाया हैं, और अपने जलवे से दर्शको का भी काफी ज्यादा दिल जीता हैं.

आपको यह बात जानकर हैरानी होगी की माही गिल फिल्मो के बजाय आर्मी में अपना कैरियर बनाना चाहती थी. लेकिन वह फ़िल्मी जगत में आ गयी और काफी नाम भी कमाया और आते ही लोगो के दिल में छा गयी.

आप सभी को बता दें चाहते हैं की माही गिल की ‘साहिब बीवी गैंगस्टर 3’ नाम की एक फिल्म आने वाली हैं जो इस समय काफी जोरो शोरो से चर्चा पर हैं, माहि ने अपने एक इंटरव्यू में यह भी बताया हैं की अगर वह आज अभिनेत्री नहीं होती तो एक आर्मी में एक बहुत ही अच्छी पोस्ट पर अवश्य होती । लेकिन उन्हें तो बॉलीवुड में आना था और आ कर काफी नाम भी कमा ली है.

आपकी जानकारी के लिए बता देना चाहते हैं की माहि गिल का जन्म 19 दिसम्बर सन 1975 में चंडीगढ़ के एक जमीदार परिवार में हुआ है और इनके पिता एक सरकारी ऑफिसर के रूप में कार्यरत हैं वही माँ एक कॉलेज में प्रवक्ता के पद पर तैनात है. चंडीगढ़ शहर में जन्मी माही गिल ने स्कूल टाइम में ही नेशनल केडेट कोर ज्वाइन कर लिया था और वहाँ से होते हुए उनके लिए आर्मी के रास्ते खुले जहाँ से वो आर्मी में भर्ती हो गयी और उन्होंने ड्यूटी दी.

लेकिन तभी उनकी मुलाक़ात एक डायरेक्टर से हुई और उसने माही के अन्दर की असल माही को पहचान लिया और उन्हें फ़िल्मी दुनिया में पहला चांस मिला इस दौरान माही ने साहब बीवी और गैंगस्टर, देव डी, जंजीर जैसी फिल्मे की है और हर फिल्म में माही का अलग ही मनमोहक अंदाज देखने में आया.

माहि ने इस बात का खुलासा खुद ही किया है की उनको बॉलीवुड में जाने में कोई खास दिलचस्पी नही थी लेकिन वह आर्मी के लिए चुनी गयी थी और चेन्नई जाते हुए चेन्नई एयरपोर्ट पर एक हादसे के कारण उन्होंने आर्मी की नौकरी को छोड़ने का फैसला लिया था. उसी के बाद इन्होने फ़िल्मी जगत में कदम रखा था.

माहि की फिल्मो को खूब पसंद भी किया गया. माही की लाइफ में काफी ट्विस्ट आये और वो उन सबसे निकलते हुए आगे बढ़ती रही. माहि सोशल मीडिया साइट्स पर भी काफी एक्टिव रहती है और वो अपने कई सारे फोटोज अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है.


Like it? Share with your friends!

-1
News Fellow

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!