अकेली लड़की को लिफ्ट में पाकर व्यक्ति करने लगा अश्लील हरकत, तभी लड़की ने जो किया उसे जानकर चौंक जायेंगे


0

सोशल मीडिया के ज़रिये हम रोज़ाना बहुत सारी खबरे देखते और पढ़ते है इनमे से कई खबरे तो ऐसी होती है जिसे जानकर हम वाकई मे काफी हैरान हो जाते है. आज एक ऐसी ही घटना के बारे में हम आपको बताने जा रहे है जो काफी जयदा अजीबोगरीब और हैरान करने वाली है.

दरअसल एक महिला से छेड़छाड़ करने की वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है जिसमें एक शख्स को महिला से लिफ्ट में बदतमीजी करना भारी पड़ गया . वीडियो नजर आ रहा है कि एक शख्स लिफ्ट में पहले से ही खड़ा हुआ था तभी थोड़ी देर में लिफ्ट का दरवाजा खुलता है और फिर एक महिला लिफ्ट के अंदर आती है. महिला के आने के बाद वह दरवाजा वापस बंद हो जाता है.


महिला लिफ्ट में चुपचाप खड़ी होती है तभी वह शख्स उस महिला को छूने की कोशिश करता है ,पहले तो वह इस बात को इग्नोर कर देती है लेकिन कुछ मिनट बाद वह शख्स महिला को छूने लगता है जिसके देख महिला को गुस्सा आ जाता है और वह उसे सबक सिखाने के लिए महिला उस शख्स पर हमला कर देती है पहले वह लिफ्ट के अंदर उसे जोरदार तमाचा मारती है इससे पहले वह व्यक्ति कुछ और पाता वह फिर से एक जोर से लात उस व्यक्ति को मराती है जिससे व्यक्ति का संतुलन बिगड़ जाता है.

वह व्यक्ति लिफ्ट में ही गिर जाता है और दर्द से कराहने लगता है, इसके बाद जैसे ही लिफ्ट का दरावाजा खुलता है वह महिला लिफ्ट से बाहर आकर चली जाती है.सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वाडियो को देखकर अभी तक यह जानकारी नहीं मिल पाई है कि ये घटना कहा कि है, जो महिला के सात छेड़छाड़ कर रहा है वह व्यक्ति कौन है कहा का है.

मीडिया सूत्रों से प्राप्त खबर के अनुसार, ये वीडियो लिफ्ट में लगे सीसीटीवी कैमरे के जरिए लिया गया है, जो कि 19 अक्टूबर को सोशल मीडिया पर पोस्ट हुआ था. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखते ही सभी लोग इस महिला की तारीफ किये बिना नहीं रह पा रहे हैं,साथ ही इसे लोग लगातार सोशल मीडिया साइट्स के ज़रिये शेयर भी कर रहे हैं.

देखें वीडियो:

 


Like it? Share with your friends!

0
News Fellow

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!