आज से पहले कभी नहीं सुनी होगी प्रेमी और प्रेमिका की ऐसी हैरान कर देने वाली कहानी जानकर आपकी भी रूह काँप जाएगी


0

सोशल मीडिया के माध्यम से हम रोज़ाना बहुत सारी खबरे पढ़ते है, इनमे से कुछ खबरे ऐसी होती है जिसे जानकर हम काफी जयदा हैरान हो जाते है. आज हम आपको एक ऐसे प्रेमी और प्रेमिका से जुड़े एक ऐसे वाकया के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में जानकर शायद आप भी रोंगटे खड़े हो जाए. बता दें कि ये घटना भारत की नहीं बल्कि अमेरिका के दक्षिण कैरोलिना स्टेट की है.

दरअसल, हाल ही में लड़की ने अपने साथ हुई बेहद दर्दनाक किस्से को सोशल मीडिया पर बताते हुए कुछ तसवीरें भी पोस्ट की है. यह घटना उनके साथ एक साल पहले हुई थी जिसकी आपबीती उन्होंने अब सोशल मीडिया के जरिये सुनाई, जिसे देखने के बाद हर कोई सखते में है.

एक्स ब्वॉयफ्रेंड ने की जिंदगी बर्बाद

इस बारे में उन्होंने बताया कैसे उनके एक्स बॉयफ्रेंड ने एक पल में जिंदगी भर का ऐसा दर्द दिया जिसे वो चाहकर भी नहीं भुला सकती. आपको जानकर काफी हैरानी होगी की कायला नाम की महिला के एक एक्स ब्वॉयफ्रेंड ने उसके होंठों को अपने दांतों से इतनी बुरी तरह से काटा की उसके होठ ही अलग कर दिया. लड़की का कहना है कि ये साल 2016 की बात है जब उनका एक रईस बाप के बेटे हारून फ्लेरी से डेटिंग शुरू हुई थी. उस समय वो महज 17 साल की थी. उनका ये रिश्ता एक साल तक चला था. फ्लेरी का बार बार के गुस्से से परेशान होकर कायला ने उन्हें छोड़ दिया. अलग होने के बाद फ्लेरी उनसे झांसे से मिलना चाहते थे लेकिन कायला ने मना कर दिया.

होठों पर इतनी जोर से काटा की हो गयी ऐसी जिंदगी बर्बाद

मना करने के बाद फ्लोरी एक दिन जब कायला घर से बाहर निकली तो वो उनका कार लिए इंतज़ार कर रहे थे. पहले कायला काफी घबराई जब फ्लोरी उनसे फिर से एक होने की बात करने लगे तो कायला ने मना कर दिया जिसके बाद फ्लेरी ने उन्हें गुस्से से पकड़ा और कायला को होठों पर इतनी तेज से काटा की वो अलग होकर सड़क पर ही गिर गया. ऐसा करते हुए फ्लोरी कायला को कहता है कि ऐसा उन्होंने एक निशानी के तौर पर उसके अगले ब्वॉयफ्रेंड के लिए छोड़ी है. इस घटना के बाद वो जमीन पर गिर गयी और फ्लेरी उन्हें वहीं छोड़कर चले गए.

चेहरे पर लगाने पड़े 300 स्टिचेस

इस दौरान कायला जमीन पर गिर गयी और उसकी आँखों से लगातार आंसू आ रहे थे , किसी तरह उसने हिम्मत की और अस्पताल पहुंची, जिसके बाद उसकी होठों की सर्जरी की गयी. जहाँ उसे 300 टाकें लगे. ये मामल सोशल मीडिया पर इतना ज्यादा फ़ैल गया की फ्लेरी पर केस दर्ज हो गया और उसे 12 साल की सजा सुनाई गयी है. यह घटना अपने आप में बहुत ही अजीबोगरीब थी.


Like it? Share with your friends!

0
News Fellow

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!