BOLLYWOOD

बॉलीवुड की ये 5 मशहूर अभिनेत्रियां अपने पति को छोड़कर अकेले बच्‍चों के साथ बिता रही अपनी जिंदगी

सोशल मीडिया के इस ज़माने में कोई भी ऐसी खबर जो दिलचश्प हो, लोगो स छिपी नहीं रहती है फिर बात चाहे आम इंसान से जुडी हो या फिर बॉलीवुड के किसी फिल्मी सितारों की बात हो. हमे आये दिन न्यूज़ और सोशल मीडिया के ज़रिये बॉलीवुड से जुड़ी कई सारी खबरें सुनने को मिलती है. आज इस आपको फिल्म इंडस्ट्री से जुडी कुछ ऐसी ही खबरों के बारे में बताने जा रहे है जो काफी चर्चा में रहा है बॉलीवुड में कई सारी ऐसी जोडिया है जो शादी के बाद एक दूसरे के साथ काफी प्यार और ख़ुशी के साथ रह रहे है लेकिन, कुछ ऐसी भी जोडिया है जिनकी शादी और फिर बच्चे होने के बाद एक दूसरे से अलग हो गए है. किसी भी महिला के लिए शादी और बच्चे होने के बाद खुद अकेले रहना काफी मुश्किल भरा काम होता है फिर बात चाहे किसी आम महिला की हो या किसी सेलेब्रिटी की. लेकिन इन बॉलीवुड एक्‍ट्रेस ने ये करके दिखाया है के वो अकेले अपने दम पर भी इनकी परवरिश कर सकती है. तो फिर आइये जानते है कौन है वो बॉलीवुड एक्ट्रेस..

करिश्मा कपूर

शादीशुदा होने और बच्चो की माँ होने के बाद भी अकेले रहने वाली इन सबसे पहला नाम आता है कपूर खानदान की लाड़ली बेटी करिश्‍मा कपूर. 90 के दशक की सबसे मशहूर और खुबसूरत एक्‍ट्रेस में करिश्मा कपूर का नाम सबसे ऊपर आता है. अपनी बेहतरीन अदाकारी और खूबसूरती से लाखों लोगों के दिलों पर सालो तक राज करने वाली करिश्मा कपूर की शादीशुदा जिंदगी ज़्यदा दिन नहीं चल पायी. हालाँकि करिश्मा कपूर ने अपने फिल्मी करियर को ठुकराकर साल 2003 में मशहूर बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी कर लिया था लेकिन शादी के कुछ सालो बाद ही पति से तलाक लेने के बाद करिश्मा कपूर अपने दो बच्चों के साथ आज तलाकशुदा और अकेले लाइफ जी रही है.

अमृता सिंह

अपने समय में अपनी खूबसूरती से लोगो को दीवाना बनाए वाली और लोगों के दिलों पर राज करने वाली मशहूर एक्ट्रेस अमृता सिंह ने साल 1991 में बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सैफ अली खान से निकाह किया था जिसके बाद इनके दो बच्चो का जन्‍म हुआ लेकिन बच्‍चों के जन्म के बाद सैफ ने अमृता को तलाक दे दिया था. अपनी शादी के इतने सालो बाद आज भी अमृता सिंह अपने एक बेटे और एक बेटी के साथ अकेली जीवन बिता रही हैं.

रीना दत्ता

बॉलीवुड के मशहूर एकत्र आमिर खान की पत्नी रह चुकी रीना दत्ता एक फिल्म प्रोड्यूसर के साथ साथ एक्‍ट्रेस भी रह चुकी है. साल 1986 में आमिर खान से शादी करने के बाद रीना ने दो बच्चो को जन्म दिया लेकिन आपसी तालमेल सही न होने की वजह से आमिर ने रीना को तलाक देकर किरन राव से विवाह कर लिया था. आज के समय में रीना आज अपने बेटे और बेटी के साथ अकेली रहती हैं.

प्रीति झंगियानी

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म मोहब्‍बतें से सुर्ख़ियो में आयी एक्ट्रेस प्रीति झंगियानी को इस फिल्‍म से बॉलीवुड में जगह मिली थी. प्रीति झंगियानी ने साल 2008 में अभिनेता परवीन डबास से शादी की थी. जिनका यह शादीशुदा रिश्ता कई सालों तक चला था लेकिन बेटे के जन्म के बाद प्रीति ने अपने पति से तलाक ले लिया था और आज के समय में वो अपने बेटे के साथ अकेले जीवन बिता रही हैं.

रिचा पिल्‍लई

बीते समय में एक मशहूर मॉडल के अलावा एक्‍ट्रेस भी रह रिचा पिल्‍लई की शादी साल 1998 में सबसे पहले संजय दत्त से हुई थी. लेकिन किसी कारणवश संजय दत्त से इनका तलाक हो गया था जिसके बाद रिया ने बिना शादी किये टेनिस प्लेयर लिएंडर पेस के साथ काफी समय रिलेशन में रही थी और इस दौरान वो एक बच्‍ची की मां भी बनी. हालंकि आज के समय में रिचा पिल्‍लई अपनी बेटी के साथ अकेले जीवन बिता रही है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top