BOLLYWOOD

मां बनने के बाद टीवी से गायब हो गई ये खूबसूरत एक्ट्रेस, नंबर 4 का इंतजार आज भी करते हैं लोग

इस संसार का सबसे पवित्र रिश्ता एक माँ और बेटे का होता है. इस धरती पर माँ भगवान का अवतार होती है जो एक नई जिंदगी को जनम देती है. मां शब्द दुनिया का सबसे अहम् शब्द है और माँ का प्यार सबसे अनूठा. एक माँ कितनी कठिनाइयो से 9 महीने तक अपने बच्चो को कोख में रहकर उसे जनम देती है, यह एक औरत ही समझ सकती है. इतनी पीड़ा के बावजूद भी माँ बनना हर एक लड़की के जीवन का सबसे बड़ा सुख होता है. एक मां चाहती है वो अपना सारा प्यार अपने बच्चो पर लुटा दे और माँ का यह प्यार अपने बच्चों के लिए निस्वार्थ होता है. माँ बनने के बाद किसी भी औरत के लिए अपने बच्चो को समय देना सबसे महत्वपूर्ण होता है चाहे वो कोई आम औरत हो या फिल्मी जगत की कोई सेलेब्रिटी.

बहुत सारी ऐसी औरते भी है जो माँ बनने के बाद अपने पुराने दिनचर्या पर आ जाती है लेकिन बूत सारी ऐसी महिलाये है जो माँ बनने के बाद काम से ज़्यदा महत्त्व अपने बच्चो को देती है. आज हम आपको भारतीय टीवी जगत से जुडी कुछ ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे है जो माँ बनने के बाद टीवी और सीरियल की दुनिया से पूरी तरह से गायब हो होकर अपना सारा वक़्त सिर्फ और सिर्फ अपने बच्चो को दे रही है. तो फिर आइये जानते है टीवी जगत की इन मशहूर एक्ट्रेस के बारे में जो माँ बनने के बाद टीवी से गायब है.

दीपिका सिंह

टीवी जगत की इन एक्ट्रेस की लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है स्टार प्लस के सुपरहिट शो ‘दिया और बाती हम’ से देश के कोने कोने में हर घर परिवार में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस दीपिका सिंह का. दीपिका ने इस सीरियल से अपने टीवी कर्रिएर की शुरुआत की थी. इस सीरियल से दीपिका को काफी नाम और सोहरत हासिल हुई. हालाँकि, दीपिका ने साल 2014 में रोहित राज गोयल के साथ शादी के बंधन में बंध गई थी. अपनी शादी के ३ साल बाद जब साल 2017 में दीपिका मां बनी तो इन्होने अपने आप को टीवी जगत से दूर कर लिया.

कांची कॉल

टीवी जगत की मशहूर अदाकारा कांची कॉल ने टीवी के सबसे पसंदीदा चैनल स्टार प्लस के सुपरहिट सीरियल ‘भाभी’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. आपकी जानकारी के लिए हम यहां आपको बता दे की कांची ने साल 2011 में अभिनेता शब्बीर अहलुवालिया से शादी की थी. अपनी शादी के बाद कांची फिर कभी दोबारा टीवी पर नार नहीं आयी.

श्वेता तिवारी

टीवी जगत की सबसे मशहूर एक्ट्रेस में से एक श्वेता तिवारी ने टीवी के सबसे लोकप्रिय शो ‘कसौटी जिंदगी की’ अपने करियर की शुरुआत की थी. इस सुपरहिट सीरियल ने स्वेता को सफलता के मुकाम पर पहुंचा दिया और आज श्वेता तिवारी टीवी इंडस्ट्री की एक सबसे कामयाब अभिनेत्री हैं. आपको हम यह बता देना चाहते है की श्वेता तिवारी ने पहले पति राजा चौधरी को तलाक देने के बाद साल 2013 में अभिनव कोहली के साथ दुबारा शादी के बंधन में बंधी थी. श्वेता तिवारी के दो बच्चे हैं. बेटी का नाम पलक है जो राजा चौधरी की बेटी है. अपनी दूसरी शादी के बाद से श्वेता टीवी के रुपहले परदे से गायब है.

परिधि शर्मा

अपने पहले ही टीवी सीरियल ‘जोधा अकबर’ से अपनी बेहरतीन अदाकारी की बदौलत ढेर सारा नाम और सोहरत हासिल करने वाली परिधि शर्मा टीवी जगत की काफी पॉपुलर नाम है. जी टीवी के इस मशहूर सीरियल में परिधि ने जोधा का किरदार निभाकर लोगो की खूब वाहवाही बटोरी थी. परिधि ने साल २०११ में मशहूर बिजनेसमैन तन्मय सक्सेना से शादी की है और फिर साल 2016 में मां बनने के बाद टीवी जगत को अलविदा कह दिया. हालाँकि परिधि की बेहतरीन अदाकारी की वजह से लोग आज भी उनका इंतजार करते हैं.

चाहत खन्ना

जी टीवी पर आनेवाला पॉपुलर शो ‘कबूल है’ से अपनी पहचान बनानेवाली चाहत खन्ना टीवी जगत की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक मानी जाती है. आखिरी बार चाहत सीरियल ‘कबूल है’ में निदा का किरदार निभाते हुए नजर आई थीं. चाहत की शादी साल 2006 में ही भारत नर्सिंगहानी से हो गयी थी लेकिन किसी कारणवश इनका डाइवोर्स हो गया. फिर चाहत ने साल 2013 में फरहान मिर्ज़ा से शादी की. चाहत भी माँ बनने के बाद टीवी इंडस्ट्री से दूर हो गयी…

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top