BOLLYWOOD

अरबपतियों से शादी कर मौज कर रही हैं ये 5 फ्लॉप बॉलीवुड अभिनेत्रियां, नंबर 4 वाली का नाम जानकर दंग रह जाएंगे

बॉलीवुड फिल्म की जो दुनिया है वो आम दुनिया के तुलना में काफी अलग है. ये एक जादुई दुनिया है जहाँ आने के बाद व्यक्ति या तो अर्श पर बैठता है या फिर सीधा फर्श पर गिरता है. इस इंडस्ट्री की सबसे खास बात ये है की अगर यहाँ कोई कलाकार फ्लॉप हो कर फर्श पर गिर जाता है तो फिर भी उसे अच्छी खासी फेम मिल चुकी होती है. वो लोगो के बीच अपनी अच्छी पॉपुलैरिटी बना लेते है. बॉलीवुड फिल्म जगत में आने वाला हर नया कलाकार अपनी पहली फिल्म से बस यही उम्मीद करता है, की बस किसी तरह उसकी फिल्म हिट कर जाये और उसकी किस्मत चमक जाए. लेकिन जो सोचते है वैसा ठीक हो जाये ऐसा जरूरी तो नहीं. कुछ ऐसी ही अभिनेत्री है जिन्होंने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत तो काफी अच्छी तरह की थी, लेकिन उनकी फिल्म फ्लॉप होने के कारण उनको इंडस्ट्री को अलविदा कहना पड़ गया था. आज की तारीख में वो फ्लॉप अभिनेत्रियां अब अरबपतियों से शादी कर अपनी जिंदगी बड़ी ही खुसी और मौज मस्ती से जी रही हैं. आज के इस लेख में आपको हम बॉलीवुड की 5 फ्लॉप अभिनेत्रियां के बारे में बता रहे है. इनमे से कोई एक आपकी फेवरेट एक्ट्रेस भी हो सकती है.

1 ऐशा देओल

ऐशा देओल को अपनी माँ हेमा मालिनी की तरह पॉपुलैरिटी नहीं मिल पाई. कुछ समय बाद में बाद में उन्होंने शादी कर ली और बॉलीवुड से दूरी बना लिया. ऐशा देओल के पति का नाम भरत तख्तानी है और वो पेशे से एक बिज़नेस मैन है. भरत की कंपनी का नाम ‘आर जी बैंगल प्राइवेट लिमिटेड’ है.

2 सेलिना जेटली

हिंदी फिल्मों में अपनी हॉट और बोल्ड अवतार से पहचानी जाने वाली सेलिना जेटली ने बॉलीवुड के कई फिल्मों में काम किया है, लेकिन बाद में फ्लॉप होने के कारण उन्होंने हमेशा के लिए ग्लेमर वर्ल्ड से दूरी बना ली. सेलिना जेटली ने साल 2011 में होटल का बिज़नेस करने वाले पीटर हाग से शादी की थी. आपको सायेद पता होगा की साल 2001 में सेलिना को “मिस इंडिया” का खिताब मिला था और साल 2001 में मिस यूनिवर्स की प्रतियोगिता में वो चौथे नंबर पर आयी थी. साल 2012 में सेलिना को दो जुड़वा बेटे भी हुए.

3 किम शर्मा

बॉलीवुड की अबतक की सबसे सफल रोमांटिक फिल्म “मोहब्बतें” में 6 नये कलाकारों ने एंट्री की थी. उनमें से एक एक्ट्रेस किम शर्मा थीं, जिनकी डेब्यु फिल्म सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ थी इसलिए फिल्म की पॉपुलैरिटी में उन्हें भी देखा गया. लेकिन बाद किम शर्मा ने ज्यादा फिल्मों में काम नही किया और बाद में उन्होंने केन्या के एक बहुत बड़े बिज़नेसमैन से शादी कर ली थी.

4 आएशा टाकिया

“टारजन – द वॉन्डर कार” से अपने बॉलीवुड डेब्यू करने वाली आएशा टाकिया का नाम आज बॉलीवुड से बिलकुल गायब हो चूका है. आयेशा ने सलमान खान के साथ “वांटेड” जैसी सुपरहिट फिल्म में काम किया है. उन्होंने साल 2009 में बिजनेसमैन “फरहान आज्मी” से शादी कर ली थी. फरहान आज्मी समाजवादी पार्टी के नेता अबू आज्मी के बेटे हैं. 2014 में उन्हें बेटा हुआ था. अब आएशा टाकिया बॉलीवुड को छोड़कर अपने पति फरहान आजमी के बिजनेस में हाथ बटांती हैं.

5 गायत्री जोशी

गायत्री जोशी ने बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान के साथ फिल्म स्वदेश से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. सबसे हैरानी की बात ये है की उनकी पहली फिल्म ही उनकी आखरी फिल्म बन गयी. क्यूंकि इसके बाद साल 2005 में इन्होंने रियल एस्टेट टायकून विकास ओबेरॉय से शादी कर ली थी. विकास ओबेरॉय फोर्ब्स की टॉप 100 की लिस्ट में 81वें नंबर पर हैं. उनकी नेटवर्थ 1.87 बिलियन डॉलर (10 हजार करोड़ रु. से ज्यादा) है. गायत्री ने विकास से शादी करने के बाद बॉलीवुड को हमेशा के लिए छोड़ दिया. गायत्री की अब दो बेटियां हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top